Indore News : इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म

Indore News : महिला अपराधों को लेकर पुलिस भले ही गंभीर हो लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक ऐसा माध्यम है जहां महिलाओं और युवतियों को अपने झांसे में लेकर शादी का प्रलोभन दिया जाता है और फिर शारीरिक संबंध बनाकर अपराध को अंजाम दिया जाता है। ऐसी ही एक पीड़ित महिला की शिकायत पर द्वारकापुरी थाना क्षेत्र पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह है मामला

बता दें कि द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने अपने ही प्रेमी पर कराया दुष्कर्म का मामला दर्ज शादी का झांसा देकर 1 साल तक पीड़िता से बनाए शारीरिक संबंध स्टांप पर फर्जी शादी कर युवती को दिया था वहीं युवक से पहचान झांसा इंस्टाग्राम पर हुई थी पीड़ित ने अपने प्रेमी पर कराया दुष्कर्म का मामला दर्ज पीड़िता की इंस्टाग्राम पर मनीष राठौड़ से दोस्ती हुई थी।

आरोपी प्रेमी युवती को शादी का झांसा देकर इंदौर ले आया और एक साल तक लिविंग रिलेशन में रह जहाँ पीड़िता के प्यार का फायदा उठाकर पीड़ित युवती से शारिरिक संबंध बनाए औऱ युवती को शहर में अकेला छोड़ मंडलेश्वर भाग गया जहाँ पीड़ित युवती की शिकायत पर दुष्कर्म सहित अन्य गंभीर धाराओं में आरोपी मनीष राठौर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है बताया जा रहा है कि आरोपी ने फर्जी तरीके से ₹50 रुपए स्टाम्प पर उससे शादी का षड्यंत्र रचाया और लगातार उसका 1 सालों तक लिविंग में रहकर दुष्कर्म करता रहा।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News