Indore News : तंत्र-मंत्र के जाल में फंसी महिला, पूजा के नाम पर बाबा ने ठगे सवा लाख रुपए

तांत्रिक ने घर आकर हाथ देखने, नशा छुड़ाने तथा घर की परेशानियों को दूर करने का दावा किया था महिला के अनुसार उनका बेटा जिद्दी है, इसलिए उन्होंने तांत्रिक से पूजन कराने का आग्रह किया।

Amit Sengar
Published on -
indore news

Indore News : इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक महिला को तांत्रिक की ठगी से परेशान होकर शिकायत दर्ज कराने पहुंची मंगलवार को पीड़िता प्रेम बाई ने पुलिस को बताया कि तांत्रिक ने उसके बेटे की पूजा के नाम पर 1 लाख 10 हजार रुपए लेकर ठगी की ओर मोके से फरार हो गया।

क्या है पूरा मामला

तांत्रिक से ठगाई महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिस पर कायमी करते हुए तांत्रिक की खोज की जा रही है। बताया कि तांत्रिक घर आया और उसने घर की सुख शांति के लिए पूजन करने के नाम पर फरियादी और उसके बेटे से एक लाख 10 हजार रुपये मांगे तांत्रिक के मांगने पर फरियादी ने रुपये दिए और ना तांत्रिक लोटा ओर ना पूजा की सामग्री आई और इसी को लेकर महिला ने आवेदन दिया जिस पर मुकदमा दर्ज किया गया।

डीसीपी के अनुसार तांत्रिक ने घर आकर हाथ देखने, नशा छुड़ाने तथा घर की परेशानियों को दूर करने का दावा किया था महिला के अनुसार उनका बेटा जिद्दी है, इसलिए उन्होंने तांत्रिक से पूजन कराने का आग्रह किया। हवन कराने की बात कही इस दौरान महिला ने बताया कि बाबा के फुटेज और डिटेल्स उसके पास हैं महिला के आवेदन दिया बाद में कायमी करते हुए बाबा की तलाश की जा रही है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News