Indore News : पत्नि से संबंध बनाने को लेकर हुई कहासुनी में आपसी विवाद बढ़ा, शराब के नशे में धुत्त आरोपी ने फिर किया ये

आरोपी वहरिया पुलिस गिरफ्त में है वही घायल उमेश का इलाज जारी है।

इंदौर,आकाश धोलपुरे। इंदौर (indore) में चाकूबाजी की घटना में एक युवक की गर्दन पर उसके ही दोस्त ने इतने जोरदार बार किये कि अब जिंदगी और मौत की जंग अस्पताल में लड़ रहा है। दोनों युवक रिश्तेदार बताये जा रहे है वही हम प्याला होने के चलते वो एक अच्छे दोस्त भी बन गए। बस रिश्तेदारी का दोस्ती में तब्दील होना इतना भारी पड़ा कि अब एक युवक अस्पताल में है तो दूसरा पुलिस गिरफ्त में।

यह भी पढ़े…रोजगार सहायकों को बड़ी सौगात, मानदेय में 3000 रुपए तक की वृद्धि, CM की घोषणा से मिलेगा लाभ

चाकूबाजी की घटना इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र की है। जहां कल रात को जिला अस्पताल के समीप स्थित शराब की दुकान पर अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी ने घायल की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया और बिजली गुल होने के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़ा हुआ। घटना से पहले शराब की दुकान के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए है।

यह भी पढ़े…राजीव कुमार बने देश के नए मुख्य चुनाव आयुक्त, 15 मई को संभालेंगे कार्यभार

Indore News : पत्नि से संबंध बनाने को लेकर हुई कहासुनी में आपसी विवाद बढ़ा, शराब के नशे में धुत्त आरोपी ने फिर किया ये

दरअसल, जानलेवा हमले तक बात पहुंचने के बाद जब पुलिस हरकत में आई तो घायल के हाथ पर लिखे उमेश नाम से समूचे थाना क्षेत्र में खोजबीन शुरू की तो पता चला कि गंभीर रूप से घायल उमेश निवासी रामबली नगर अपने साथी वहरिया डाबर के साथ शराब पीने पहुंचा था। इस दौरान जब दोनों का नशा का सिर चढ़ने लगा तो घायल उमेश ने वहरिया को एक ऐसा ऑफर दिया जिसके बाद आरोपी के सब्र का बांध टूट गया। बताया जा रहा है कि उमेश और वहरिया दोनों शादीशुदा है और उमेश के दो बच्चे है जबकि वहरिया के घर कोई संतान नही है। नशे में घायल ने आरोपी की बीबी से संबंध बनाने को कहा ताकि उसके घर पर संतान हो जाये। इसके बाद आगबबूला हुए वहरिया को बिजली गुल होने का सहारा मिला और वो बाहर जाकर वापस अंदर आया और उसके रिश्तेदार उमेश की गर्दन पर चाकू से हमला बोलकर मौके से भाग खड़ा हुआ।

यह भी पढ़े…भैया अध्यक्ष बनवा दो 5 लाख दूंगा, NSUI प्रदेश अध्यक्ष का कथित चैट वायरल

फिलहाल, आरोपी वहरिया पुलिस गिरफ्त में है वही घायल उमेश का इलाज जारी है। इधर,चंदन नगर थाना प्रभारी दिलीप पूरी ने बताया कि पूरे मामले में पुलिस की जांच जारी है और आरोपी को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।