Indore News : शादी का झाँसा देकर युवक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर करता था ब्लैकमेल

इंदौर,आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में युवती को एक युवक की जान पहचान इतनी भारी पड़ गई कि अब उसे पुलिस की शरण लेनी पड़ी। दरअसल, दूर के रिश्ते में लगने वाले युवक ने पहले तो युवती से दोस्ती बढ़ाई और फिर उसकी मर्जी के बगैर ही उसे अपने ही घरवालों से मिलाकर बोलने लगा कि वह युवती से शादी करना चाहता है। वही अक्टूबर 2021 में दीपावली के बाद युवती के साथ आरोपी युवक ने अपने घर पर युवती को बुलाकर युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली। वही इसके बाद वो युवती को तस्वीरे वायरल करने की धमकी देकर उसका शारिरिक शोषण करता रहा है। जिसके बाद परेशान हो चुकी युवती ने भंवरकुआं पुलिस की महिला डेस्क का सहारा लिया और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया है। फिलहाल, आरोपी की तलाश में पुलिस जुट चुकी है।

यह भी पढ़े…उड़द दाल में होते है कई सेहतमंद गुण, बालों की समस्या हो या बुखार सब में आ सकता है काम, जाने फायदे-नुकसान


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”