4 अक्टूबर को होने वाले T20 मैच की टिकट बुकिंग में परेशान हुए इंदौरी, क्रैश हुई साइट

ढाई साल बाद इंदौर (Indore) में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच हो रहा है। मैच के लिए लोगों की दीवानगी इतनी ज्यादा है कि इसके टिकट की बिक्री सिर्फ आधा से 5 घंटे में ही हो गई।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। ढाई साल बाद इंदौर (Indore) में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच हो रहा है। मैच के लिए लोगों की दीवानगी इतनी ज्यादा है कि इसके टिकट की बिक्री सिर्फ आधा से 5 घंटे में ही हो गई। साइट पर इतनी ज्यादा भीड़ थी कि साइट क्रैश हो गई। 4 अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इंदौर में इंटरनेशनल T20 मैच होना है। मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन पेटीएम इनसाइडर के जरिए टिकट की बिक्री कर रहा था। लेकिन ज्यादा दबाव के चलते साइट क्रैश हो गई।

Must Read : Bigg Boss 16 में होगी इस गुस्सैल एक्टर की एंट्री, मेकर्स से मांगी तगड़ी फीस

पेटीएम इनसाइडर के अलावा पेटीएम पर भी वही हाल रहा। सुबह सुबह कुछ टिकट बुक होने के बाद यह सारे टिकट बुक बताए जाने लगे। मैच में टिकट के दर की बात करें तो सीटों को अलग अलग श्रेणियों में बांट कर रेट तय किए गए हैं। इनमे सबसे सस्ता टिकट 471 रुपए रखा गया था। टिकट मिलने में हुई परेशानी को लेकर इंदौर वासियों ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से इस बारे में शिकायत भी की।

जानकारी के मुताबिक paytm.com का भी ऐसा ही हाल रहा। बताया जा रहा है कि टिकट किस साइड खुलने से पहले ही सभी टिकट खत्म हो गई और साइट क्रैश हो गई। ऐसे में कई लोग टिकट खरीदने से वंचित रह गए। जिसके चलते कई लोगों का दिल भी टूट गया क्योंकि इस मैच को देखने के लिए और मैच तो ठीक है, लेकिन क्रिकेटर्स को देखने के लिए लोग काफी ज्यादा उत्साहित थे। लेकिन टिकट नहीं मिलने की वजह से आप कई लोग मैच और क्रिकेटर्स को नहीं देख पाएंगे।