चुनावी सभा के बाद बोले मोदी- ताई भूख लगी है, भोजन लाई हो, गाड़ी में खा लूंगा,… मिला ये जवाब

indore-pm-modi-asked-food-for-sumitra-mahajan-to-eat-during-indore-rally

इंदौर।

रविवार को पीएम मोदी इंदौर में बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में सभा करने पहुंचे थे।इस दौरान उन्होंने पार्टी से नाराज चल रही वर्तमान सांसद और लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की जमकर तारीफ की।मोदी ने अपने भाषण में लगभग दस बार उनका नाम लिया, वही जाते हुए ताई से खाने की फरमाइश कर दी। इसके बाद ताई ने बेटे के हाथ पीएम को भोजन भि़जवाया।

               सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि आज यहां आया तो लोगों ने अभूतपूर्व प्यार दिया। मुझे जो रास्ता 12 मिनट में तय करना था, उसमें 28 मिनट लग गए। एक तरह से सड़क के दोनों तरफ महिलाओं की दीवार (वीमेन वॉल) बन गई थी। अगर मैं यहां नहीं भी पहुंचता तो भी अघोषित रोड शो तो हो ही गया। इतना प्यार दोगे इंदौर वालों तो ताई को मुझे खाना खिलाना पड़ेगा।इसके बाद  उन्होंने जाते समय उनसे कहा- ताई बहुत भूख लगी है, भोजन लाई हो तो गाड़ी में खा लूंगा। इस पर सुमित्रा महाजन ने जवाब दिया कि सुरक्षा कारणों से नहीं ला पाई। हालांकि बाद में उन्होंने अपने बेटे मंदार महाजन को फोन कर खाना बुलवाया और एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री के स्टाफ को सौंपा।

ताई की जमकर की तारीफ

लोकसभा अध्यक्ष के रूप में सुमित्रा महाजन के कुशल सदन संचालन की सराहना करते हुए प्रधामनंत्री नरेंद्र मोदी  ने रविवार को हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि बीजेपी में केवल महाजन ही हैं जो उन्हें डांट लगा सकती हैं। लोकसभा स्पीकर के तौर पर ताई ने बड़ी कुशलता और संयम से कार्य किया। इस कारण उन्होंने सब लोगों के मन पर अमिट छाप छोड़ी है।अपने भाषण के दौरान उन्होंने मंच पर महाजन की मौजूदगी में कहा आप सब तो मुझे प्रधानमंत्री के रूप में जानते हैं लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि हमारी पार्टी में अगर मुझे कोई डांट सकता है, तो वह ताई ही हैं।मैंने और ताई ने भाजपा संगठन में साथ-साथ काम किया है। कार्य के प्रति उनके समर्पण को ध्यान में रखते हुए मैं इंदौर को विश्वास दिलाता हूं कि शहर के विकास के मामले में ताई की कोई भी इच्छा अधूरी नहीं रहेगी।