बांग्लादेशी युवतियों को अवैध रूप से लाने वाले 2 एजेंट गुजरात से गिरफ्तार, इंदौर लाया गया

इंदौर पुलिस (indore police) ने बांग्लादेश की युवतियों (bangladeshi girls) को देहव्यापार करवाने के मामले में दो आरोपियों को गुजरात से गिरफ्तार किया है।

Two vicious agents in indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। हाल ही में इंदौर (indore) में बांग्लादेशी युवतियों (Bangladeshi girls) को बंधक बनाकर उनसे देह व्यापार कराने वाले एक बड़े गैंग का पर्दाफाश इंदौर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने किया था। अब इस गिरोह के दो शातिर एजेंट भी इंदौर पुलिस की गिरफ्त में आ चुके है। इंदौर की विजयनगर पुलिस ने बांग्लादेश की युवतियों को देहव्यापार करवाने के मामले में दोनों आरोपियों को गुजरात के सूरत से पकड़ा है। बता दें कि इस बड़े सिंडिकेट के खुलासे के बाद पुलिस अब तक 2 दर्जन से अधिक युवतियों को इनके चुंगल मुक्त करा चुकी है। ऐसे में अब गुजरात से पकड़ाए आरोपियों से पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद भी है।

दरअसल, विजय नगर पुलिस ने पिछले दिनों क्राईम ब्रांच के साथ मिलकर बांग्लादेश की युवतियों को देह व्यापार के अड्डे से मुक्त करवाया था। शहर के अलग अलग क्षेत्रों से पुलिस, 20 से अधिक युवतियों को मुक्त करवा चुकी है। इसी कड़ी में पुलिस ने गुजरात के सूरत से दो आरोपियों पिंटू बंगाली और हारून सैय्यद को पकड़ा है। ये दोनों ही बांग्लादेश से युवतियों को लाकर देश के अलग – अलग राज्यों में भेजते थे। फिलहाल पुलिस दोनों ही आरोपियो से पूछताछ कर रही है। माना ये जा रहा है कि गिरफ्त में आरोपियो की निशानदेही पर अन्य स्थानों पर कई बंगाली और बांग्लादेशी युवतियों के बारे में पता लगाकर गिरोह के चुंगल से मुक्त करा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here