Indore News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 साल के बच्चे की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Sanjucta Pandit
Published on -
shahdol news

Indore News : इंदौर के क्षिप्रा थाना क्षेत्र के कदवाली बुजुर्ग में पिछली 8 अप्रैल को हुई चार साल के बच्चे की हत्या का खुलासा किया गया है। बता दें कि बच्चे का अपना परनाना ही उसका हत्यारा निकला। जिससे पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है। वहीं, आरोपी ने बताया कि मृतक श्रेयांश की मां नीतू व पिता सुमित चौधरी के बीच पारिवारिक विवाद होने से देहज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया था। जिसके बाद नीतू पिछले 2 सालों से अपने मायके में रह रही थी। जिसके कारण नीतू के माता-पिता और चाचा श्रेयांश के साथ मारपीट कर ताने मारते थे।

Indore News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 साल के बच्चे की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

परनाना ने की थी हत्या

इस तरह से वो नीतू को मानसिक रूप से परेशान करते थे जो उसके दादा शोभाराम चौधरी से देखी जा रही थी। साथ ही, हर वक्त यह चिंता सताती थी कि बच्चे का क्या होगा। नीतू एवं उसकी बच्चे श्रेयांश के साथ परिजनों के व्यवहार से वह काफी दुःखी थे। इसलिए उन्होंने सोच-विचार कर श्रेयांश की हत्या कर दी ताकि उनकी पोती नीतू का दुसरी जगह घर बस जाए।

7 अप्रैल को हुई थी हत्या

तभी 7 अप्रैल को रात 10.30 बजे मृतक श्रेयांश को उसकी मां अपने दादा शोभाराम चौधरी के पास सुलाकर चली गई। तभी आरोपी शोभाराम चौधरी ने पूर्व सोची गई योजना के अनुसार, मृतक को सोते समय मुंह पर तकिया रखकर दबा दिया। जिससे उसकी दम घुट गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News