शिवपुरी की रहने वाली छात्रा और उसके दोस्त को इंदौर पुलिस ने किया गिरफ्तार, रूस से MBBS करने के लिए रचा था षडयंत्र

दरअसल, शिवपुरी की रहने वाली युवती अपने घरवालों को गलत जानकारी दे रही थी कि वह कोटा में रहकर पढ़ाई कर रही है जबकि वह इंदौर में अपने दोस्त हर्षित यादव के साथ रह रही थी।

arrest

MP News : मध्य प्रदेश के इंदौर पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए शिवपुरी की रहने वाली काव्या धाकड़ और उसके दोस्त हर्षित यादव को गिरफ्तार कर लिया है, जहां से उन दोनों को कोटा ले जाया गया है। बता दें कि छात्रा ने रूस में एमबीबीएस करने के लिए अपने अपहरण की साजिश रची थी। वहीं, राजस्थान और मप्र पुलिस लगभग 15 दिनों से उसकी तलाश में जुटी हुई थी। आखिरकार दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। आइए जानते हैं विस्तार से पूरा मामला…

घरवालों को दी गलत जानकारी

दरअसल, 21 वर्षीय काव्या अपने घर पर यह गलत जानकारी दे रही थी कि वह कोटा में रहकर पढ़ाई कर रही है जबकि वह इंदौर में अपने दोस्त हर्षित यादव के साथ रह रही थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 18 मार्च को छात्र के अपहरण का मामला सामने आया था। जिसके बाद शिकायत दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई थी। इस दौरान लड़की के मोबाइल नंबर को ट्रेस करने पर उसका लोकेशन इंदौर मिला। इसके बाद कोटा पुलिस ने इंदौर पुलिस की मदद से टीम का गठन कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, छात्रा ने पूछताछ के दौरान अपने अपहरण का मामला झूठा बताया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।