14 लाख रुपए की लूट का इंदौर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
indore police

Indore News : इंदौर के चन्दन नगर थाने के दो पुलिसकर्मियों के द्वारा एक बस ड्राइवर से 14 लाख की लूट का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर किसी के द्वारा दिए हुए रुपयों से भरा हुआ पार्सल साथ में लेकर जा रहा था जिसे किसी और को सौंपना था लेकिन पुलिस कर्मियों ने रास्ते में ही बस रोक कर वारदात को अंजाम दे डाला मामले का खुलासा होने के बाद दोनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ उन्हीं के थाने में केस दर्ज किया गया और दोनों पुलिस वालों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह पूरा मामला इंदौर के चन्दन नगर थाने का है, यहाँ के दो पुलिस कर्मी योगेश और दीपक को चंदन नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है, दोनों पुलिस कर्मियों पर आरोप है कि उनके द्वारा 23 दिसंबर को एक बस को रोका गया और उसमें तलाशी लेकर ड्राइवर के पास रखे 14 लाख रुपये से भरा बैग पार्सल जप्त कर लिया है। इस बैग को न तो पुलिसकर्मियों ने थाने में जमा करवाया और न उसकी जानकारी अधिकारियों को दी साथ ही पुलिस कर्मियों ने न कोई लिखा पढ़ी भी जप्त पार्सल की नहीं की।

इस पूरे मामले में रूपए के मालिक ने लूट का प्रकरण दर्ज करवाया तो जांच में सामने आया की, रूपए पुलिस ने ही लुटे है, जिसके बाद अधिकारियों ने पूरे थाना स्टाफ की परेड करवा कर फरियादी से पुलिस कर्मियों की पहचान करवाई, जिसके बाद लूट की धारा लगाकर दोनों पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है, फिलहाल पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है।

फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस चंदन नगर ने पहले अमानत में खयानत का मामला बस के ड्राइवर पर दर्ज किया था और पुलिस वालों के सामने आने के बाद पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News