फ़िल्म अभिनेता राजपाल यादव को इंदौर पुलिस का नोटिस, लाखों रुपए की ठगी का आरोप

मध्यप्रदेश की इंदौर पुलिस ने मशहूर कॉमेडी film एक्टर राजपाल यादव को नोटिस भेजकर धोखाधड़ी के आरोप के मामले में जबाव मांगा

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश की इंदौर पुलिस ने मशहूर कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव को एक नोटिस भेजकर धोखाधड़ी के आरोप के मामले में जबाव मांगा है। ये नोटिस इंदौर की तुकोगंज पुलिस ने भेजा है और 15 दिन में अभिनेता को पुलिस के समक्ष उपस्थित होने के निर्देश दिए है।

यह भी पढ़ें – Bhopal: धोखाधड़ी के खिलाफ सरकार का एक्शन, 18 अस्पतालों को किया जाएगा आयुष्मान योजना से बाहर

तुकोगंज पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाले कारोबारी सरदार सुरेंद्र सिंह ने पिछले दिनों पुलिस को एक शिकायती आवेदन दिया था, जिसमें फिल्म अभिनेता राजपाल यादव पर धोखाधड़ी करने के आरोप लगाए गए थे। पूरे मामले की पड़ताल करने के बाद फिल्म अभिनेता राजपाल यादव को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। बताया जा रहा है कि  फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने सुरेंद्र सिंह को आश्वस्त किया था कि वह लाखों रुपये के एवज में उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में काफी सपोर्ट करेंगे, ताकि वो फिल्म इंडस्ट्री में काफी आगे पहुंच सके। पुलिस से की गई शिकायत में सुरेंद्र सिंह ने बताया कि वो राजपाल यादव की बातों में आ गए और उन्होंने लाखों रुपए राजपाल यादव को दे दिए, लेकिन पैसे लेने के बाद ना ही राजपाल यादव ने सुरेंद्र सिंह का फोन उठाया और ना ही पैसा लौटाया।

यह भी पढ़ें – DHFL : आखिर किसने किया माल्या और नीरव मोदी से भी बड़ा बैंक फ्रॉड, कौन है वो?

इसके बाद सुरेंद्र सिंह ने एक आवेदन तुकोगंज पुलिस को दिया था और उसी आवेदन पर जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने फिल्म अभिनेता राजपाल यादव को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। सब इंस्पेक्टर थाना तुकोगंज लल्लन मिश्रा के मुताबिक राजपाल यादव को नोटिस भेजा गया है जिसका जबाव फिलहाल नही आ पाया है और जबाव मिलने के बाद ही कुल राशि का पता चल पाएगा।