इंदौर पुलिस ने 405 लोगों को लौटाए गुम मोबाइल, चेहरों पर आई मुस्कान

Amit Sengar
Published on -

Indore News : इंदौर क्राइम ब्रांच ने सिटीजन कॉप एप्लीकेशन पर पुलिस को मिली शिकायतों पर कार्यवाही करते हुए लगभग 01 करोड़ रूपये की कीमत के 405 गुम मोबाईल फोन आवेदकों को देकर लौटाए जिससे आवेदकों के चेहरे पर मुस्कान छा गई।

यह है पूरी घटना

इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा सिटीजन कॉप एप्लीकेशन पर गुम मोबाईल फोन की वर्ष 2022 और 2023 की शिकायतों का निराकरण करते हुए गुरुवार को आवेदकों लगभग 400 से अधिक मोबाइल लौटाए गए है गुम मोबाईल फोन जो कि इंदौर सहित देश के विभिन्न शहरो में चल रहे थें, जिन्हे क्राईम ब्रांच टीम द्वारा बरामद किया गया। टीम द्वारा कुल 405 मोबाईल फोन जप्त किये गये हैं जिसमें हजारों रूपयें की कीमत के मंहगे मोबाईल फोन शामिल हैं। जिनकी कीमत लगभग एक करोड़ रुपए बताई गई है।

यह गुम मोबाईल मध्यप्रदेश के विभिन्न जिले और भारत के अन्य प्रदेश जैसे दिल्ली, पंजाब, बिहार, राजस्थान, उडीसा, हरियाणा, महाराष्ट्र, गुजरात, उत्तरप्रदेश, छत्तीसगढ आदि से पुलिस ने बरामद कर आवेदकों को लौटाए है वही अगर पिछले वर्ष की बात की जाए तो इंदौर क्राइम ब्रांच ने 1800 गुम मोबाइल आवेदकों लौटाए थे और इस वर्ष करीब 900 से अधिक गुम मोबाइल आवेदकों को लौटा चुके है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News