इंदौर : बेटा ONLINE GAME में 50 हजार हारा, पिता ने शक में किरायेदार छात्र के साथ की दरिंदगी

बच्चे ने यह रकम अपने पिता के अकाउंट से ट्रांसफर की थी। बालक मोबाइल लेकर बार-बार किराएदार छात्र के पास जाता था, इसलिए पिता को उस पर रुपए लेने का शक हुआ। पिता ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर किरायेदार छात्र को बुरी तरह मारा था।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर में आदिवासी छात्र के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का मामला सामने आया था, अब इस मामलें में हुए खुलासे ने सबको चौंका दिया है, आरोपी मकान मालिक का बेटा आनलाइन गेम में 50 हजार हार गया और पिता ने किरायेदार को शक में न सिर्फ पीटा बल्कि उसके साथ दरिंदगी तक कर डाली, बच्चे ने यह रकम अपने पिता के अकाउंट से ट्रांसफर की थी। बालक मोबाइल लेकर बार-बार किराएदार छात्र के पास जाता था, इसलिए पिता को उस पर रुपए लेने का शक हुआ। पिता ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर किरायेदार छात्र को बुरी तरह मारा था, पुलिस अब तब चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने इस मामलें में मकान मालिक नाजिम खान, साले आदिल खान, सलमान पठान और सद्दाम पठान पर बंधक बनाकर मारपीट करने, वीडियो बनाने और रुपए वसूलने के मामले में केस दर्ज किया था। आरोपियों को जेल भी भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपियों से मोबाइल, बाइक और एक्टिवा जब्त की है।

यह भी पढ़ें…. मछुआरे के जाल में फंसा नीले रंग का दुर्लभ झींगा, 20 लाख में 1 को ही मिलता है ऐसा रंग

घटना की रिपोर्ट इंदौर के तेजाजी नगर थाने में दर्ज की गई है, पिटाई के दौरान आरोपियों ने छात्र को आदिवासी कहकर अपमानित भी किया था, फरियादी और पीड़ित डेढ़ साल पहले अपनी बहनों के साथ जोबट (अलीराजपुर) से पढ़ने इंदौर आया था। वे नाजिम के मकान में किराए से रह रहे हैं। नाजिम का बेटा ऑनलाइन गेम खेलता था। इसके लिए वह नाजिम का ही मोबाइल इस्तेमाल करता था। इस मोबाइल से ऑनलाइन लूडो, फ्री फायर सहित कई गेमिंग ऐप मिले हैं। पुलिस के मुताबिक मकान मालिक के 9 साल के बेटे ने ऑनलाइन गेम में ही रुपए उड़ाए थे। अधिकारियों ने बच्चे से भी पूछताछ की थी, लेकिन पुलिस ने उसे जांच में शामिल नहीं किया। इधर, मकान मालिक की गिरफ्तारी के बाद छात्र और उसकी बहनों ने मकान खाली कर दिया है।