Indore : कॉलेज में एडमिशन नहीं मिलने पर छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

महज कॉलेज में एडमिशन नहीं मिला तो 12 वी की छात्रा ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

indore suicide

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore ) में एक युवती ने 12 वीं कक्षा पास करने के बाद कालेज में एडमिशन के लिए फार्म भरा था। लेकिन उसका कालेज में सिलेक्शन नहीं हो पाया। और तनाव में आकर युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (12th student suicide) कर ली है। जब परिजनों ने युवती को फांसी पर लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए एम.वाय.अस्पताल भेजा। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…Indore News: DAVV की वेबसाइट हैक, अपलोड हुआ Porn Video, कुलपति ने उठाया ये कदम

दरअसल, इंदौर में कालेज एडमिशन नहीं मिलने की मामूली बात पर युवती ने फांसी लगा ली। घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की है। जहां रहने वाली 20 वर्षीय ज्योति ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बतादें कि ज्योति ने 12 वीं कक्षा पास कर आगे पढ़ाई के लिए कालेज में एडमिशन लेने के लिए ऑनलाइन फार्म न्यू जीडीसी कॉलेज में भरा था। लेकिन कॉलेज की फर्स्ट लिस्ट आई और ज्योति का उसमे नाम नहीं था। दरअसल सीट नहीं होने के चलते ज्योति को कॉलेज में एडमिशन नहीं मिल सका। जिसके बाद से ही ज्योति काफी तनाव में थी। और वो इस परिस्तिथि का सामना नहीं कर पा रही थी। फिर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पापा के लिए छोड़ा सुसाइड नोट
छात्रा ने अपनी मौत से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा उसमे लिखा की ” हमे पता है आपको हमसे यह उमीद नहीं थी पर i am sorry पापा, हमे पता चला है कि कॉलेज में फर्स्ट राउंड में सिलेक्ट नहीं हुए हम तब से ही बहुत डिस्टर्ब है हम चीजों को फेस नहीं कर पा रहे है sorry papa” इस तरीके का सुसाइड नोट ज्योति ने अपने पिता के नाम पर छोड़ा और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने ज्योति द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट जब्त किया है जिसमे उसने कालेज में एडमिशन नहीं मिलने की बात लिखी है। वहीं मृतका के पिता ने एडमिशन नहीं मिलने की बात के तनाव का जिक्र किया है । फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जाँच शुरू कर दी है।

Indore : कॉलेज में एडमिशन नहीं मिलने पर छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

यह भी पढ़ें…Jabalpur : 60 साल के बुजुर्ग ने किया 12 साल की मासूम से दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार