Indore : अनलॉक होते ही बढ़ी हत्या की वारदातें, पुलिस के लिए अपराध रोकना बना बड़ी चुनौती

इंदौर में महज 12 घंटे में ये दूसरी हत्या की वारदात है। इससे पहले बाणगंगा (banganga) में भी युवक की हत्या की घटना सामने आ चुकी है ।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) शहर में अनलॉक (unlock) होते ही हत्या जैसी वारदातों का सिलसिला लगातार जारी है। बुधवार रात को खजराना (Khajrana) थाना क्षेत्र में मामूली रंजिश के चलते एक युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या (murder) कर दी गई। इंदौर में महज 12 घंटे में ये दूसरी हत्या की वारदात है। इससे पहले बाणगंगा (banganga) में भी युवक की हत्या की घटना सामने आ चुकी है ।

यह भी पढ़ें…..AIIMS की रिपोर्ट में खुलासा- आखिर कोविशील्ड या कोवैक्सीन के बाद भी क्यों हो रहे लोग संक्रमित

दरअसल, अनलॉक-2 के बाद से शहर में हत्याओ का दौर लगातार जारी है । बुधवार को शहर में महज कुछ अंतराल के बीच दो हत्याओं की घटना सामने आई है। बुधवार रात को खजराना थाना क्षेत्र के जल्ला कालोनी में वकील खान नामक युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई । बताया जा रहा है कि चद्दर पर पत्थर फेंकने की बात पर हुए विवाद के बाद पड़ोसी शाहरुख ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकुओं से हमला कर दिया । घायल वकील खान को एम.वाय. अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें…..BJP कार्यसमिति में भी रुसवा रहा बुंदेलखंड, संगठन छोड़ दूसरे दलों से आये नेताओं को साधने की कोशिश!

हत्या की ये दूसरी वारदात चंद घण्टो के बीच हुई है। इसके पहले शहर में बाणगंगा में राज कुमायूं नामक शख्स की हत्या की घटना सामने आ चुकी है। वहीं दो दिन पहले हीरानगर में हुई हत्या और उससे पहले चंदन नगर क्षेत्र में दोहरा हत्याकांड सामने आ चुका है । लिहाजा, अनलॉक 2 में बढ़ती हत्या की वारदातो को रोकना पुलिस के लिए अब किसी बड़ी चुनौती के समान है।