इंदौर : नहीं सुलझा मासूम माही की मौत का रहस्य, माँ के साथ गरबा देखने गई बच्ची को सिर में घुसा था गोली जैसा मेटल का टुकड़ा

suicide

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर के हीरा नगर में 11 साल की मासूम की मौत का रहस्य अभी भी सुलझा नहीं है, मासूम माही 4 अक्टूबर को मां की गोद में बैठकर गरबा देख रही कि तभी अचानक उसके सिर से खून निकलने लगा, माँ माही को लेकर अस्पताल दौड़ी लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, माही के सिर के सी टी स्कैन में उसके सिर में नुकीली चीज घुसी मिली जो गोली बताई जा रही है, लेकिन पुलिस अभी तक माही की मौत की पहेली नहीं सुलझा पाई है कि आखिर माही के सिर में गोली जैसी यह क्या चीज थी और यह अगर गोली है तो यह कहाँ से चली।

यह भी पढ़ें…. Indore : कॉलोनी में गरबा देखने गई 11 साल की बच्ची को लगी गोली, इलाज के दौरान मौत 

अब तक इस हादसे में करीबन 5 दिन बीत चुके है, FSL की टीम मौके पर जाकर घटना का रीक्रियशन तक कर चुकी है लेकिन उसके बावजूद माही की गोली लगने से मौत  रहस्य ही है।  पुलिस और एफएसएल टीम किस वेपन से गोली चली, वह पता नहीं लगा सकी। न उसके बारे में साफ तौर पर कुछ कह पा रही है। इसके चलते अब पूरी जांच सागर लैब से मिलने वाली बैलिस्टिक रिपोर्ट पर टिक गई है। अभी तक पुलिस अधिकारी यह पता नहीं लगा पाए हैं कि माही के सिर को मेटल के जिस टुकडे ने छेदा था, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डाक्टर ने माही की मौत का कारण सिर में गोली जैसी नुकीली चीज घुसना बताया है। संभावना यह भी जताई जा रही है कि गोली करीबन एक किलोमीटर दूर से भी चल सकती है जिसने माही की जान ले ली। फिलहाल पुलिस की टीम इस मामलें को सुलझाने में जुटी है वही माही के परिवार का इस हादसे के बाद से बुरा हाल है।