INDORE : सिरकटी लाश का रहस्य सुलझा, किन्नर जोया का निकला शव, आरोपी फरार

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मंगलवार को इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में मिली सिर कटी लाश की पहचान हो गई है, हालांकि आरोपी अभी पुलिस हिरासत से दूर है, लाश पहचान उसके परिजनों ने की है। बताया जा रहा है की शव किन्नर मोहसिन उर्फ जोया का है। जोया रविवार से लापता था। जोया के गुम होने के बाद उसके परिजनों ने उसे तलाशा लेकिन जब उसका कुछ पता नहीं चला तो पुलिस में सूचना दी, मंगलवार को जब खजराना में सिर कटी लाश मिलने की सूचना आई तो परिजनों ने मौके पर जाकर देखा तो शव जोया का निकला।  मृतक की डीएनए रिपोर्ट मिल जाएगी। इसके बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।

यह भी पढ़ें…. मध्यप्रदेश : किसानों के लिए खुशखबरी, सरकार करेगी बढ़ाकर 40 क्विंटल मूंग की खरीदी

गौरतलब है कि  मंगलवार सुबह स्टार चौराहे के पास शहीद पेट्रोल वाले रोड पर नगर निगम कर्मियों ने सफाई के दौरान एक शव देखा इसकी सूचना पुलिस को दी गई,  पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तो वे लाश देखकर हैरान रह गए। क्योंकि कमर के नीचे का हिस्सा ही वहां बोरी में बंद मिला। उसका धड़ और सिर गायब था। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। वही पुलिस को जानकारी लगी कि इलाके के मोहसिन उर्फ जोया (किन्नर) कुछ दिनों से लापता है। जिसकी गुमशुदगी भी उन्होंने खजराना थाने में दर्ज कराई है। शव देखने के बाद परिजनों ने इसे जोया का ही शव बताया, लेकिन वही पुलिस डीएनए जांच के बाद ही स्थिति साफ होने की बात ख रही है।

100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे देखे पर नहीं मिला कुछ
पुलिस ने घटनास्थल सहित आसपास के 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे तलाशे हैं। पुलिस का अनुमान है कि पहले व्यक्ति की हत्या की गई है, जिसके बाद धारदार वस्तु से शव के टुकड़े किए गए हैं। इसके बाद शव के एक हिस्से को बोरी में बंद कर यहां फेंका गया। शरीर का दूसरा हिस्सा भी अब तक नहीं मिला है।