इंदौर में दो पक्षों में जमकर मारपीट, दुकान हटाने को लेकर हुआ विवाद, पुलिस छावनी बना गांव

मामले में एसपी महेंद्रचंद्र जैन का कहना है कि सामान्य चोटे हैं, आपसी विवाद के चलते यह झगड़ा हुआ है जिसमें लोगों को सामान्य चोटें आई हैं किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है ।

Indore News

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मप्र (MP) के इंदौर (Indore) के एक ग्रामीण इलाके में दुकान हटाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका एम वाय अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और देखते ही देखते गांव पुलिस की छावनी में तब्दील हो गया।

यह भी पढ़ें…Morena News : ई-रिक्शा चालक के साथ हुई लूट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार घटना शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर पिवड़ाए गांव की है। पुलिस ने बताया कि दो पक्षों में हुई मारपीट में एक परिवार के 5 लोग तो दूसरे पक्ष में दो व्यक्ति घायल हुए हैं। सभी घायलों का एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गांव खाली करने का आरोप
बता दें कि जिन दो पक्षों में मारपीट हुई है उसमें से एक परिवार मुस्लिम है। जिन्हें काफी समय से गांव खाली करने के लिए कहा जा रहा था। वहीं इस मामले में एसपी महेंद्रचंद्र जैन का कहना है कि सामान्य चोटे हैं, आपसी विवाद के चलते यह झगड़ा हुआ है जिसमें लोगों को सामान्य चोटें आई हैं किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है ।

इधर, मुस्लिम परिवार के वकील ने आरोप लगाया है कि करीब सौ से अधिक लोगों द्वारा परिवार को घर खाली करने की धमकी दी गई। परिवार वालों ने उनकी बात नहीं मानी तो सभी ने परिवार के लोगों के साथ मारपीट की, जिसमें महिला और बच्चे भी शामिल है।

यह भी पढ़ें…महाकाल मंदिर में महिला के डांस पर बवाल, अब वीडियो जारी कर मांगी माफी