इंदौर में सोने, चांदी व नगदी के साथ यह सामान भी ले उड़े चोर, जानकर आप रह जाएंगे हैरान।

इंदौर,आकाश धोलपुरे। आमतौर पर चोर यदि किसी घर मे चोरी की वारदात को अंजाम देते है तो वो घर मे रखे महंगे आभूषण और नगदी पर हाथ साफ करते है लेकिन इंदौर (Indore) सारी हदें पार कर चोरों ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया है कि उसे जानकर हर कोई हैरान है दरअसल, चोरों ने न सिर्फ घर मे रखे सोने के मोती नगदी उड़ा दिए बल्कि घर बर्तन और राशन तक को उन्होंने नही छोड़ा। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोर वाकई कितने बेदर्दी के दिन गुजार रहे है।

यह भी पढ़े…MP News: अब “चाय पर चर्चा” की तो मिलेगी सजा, जानें किसने जारी किया ऐसा फरमान

हम आपको बता दें कि चोरी की वारदात इंदौर के राउ थाना क्षेत्र की है जहां के स्वस्तिक नगर में रहने वाले मनीष भारद्वाज के घर गुरुवार रात को करीब चार चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। रात करीब 1 बजे चोरों ने घर मे रखे कीमती सोने के मोती और आभूषण और नगद चुरा लिए। इतना ही नही चोरों ने घर मे रखे गिलास सहित अन्य बर्तन तक नही छोड़े वही हद तो तब हो गई जब सुबह फरियादी मनीष भारद्वाज को ये पता चला कि उसके घर से चोर दाल,चावल, मिर्च मसाला और नमक तक चुरा ले गए। हालांकि, चोरों के हालात वर्तमान में क्या है इसका अंदाजा चोरी के अंदाज से लगाया जा सकता है जिसे जानकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई है।

यह भी पढ़े…जबलपुर : कोरोना से मृत हुए पुलिसकर्मियों को नही मिली सरकार से मदद

राउ थाना प्रभारी नरेंद्र रघुवंशी ने बताया कि चोरी की वारदात के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है ताकि चोरों को जल्द पकड़ा जा सके। फिलहाल, इस अनूठी चोरी की वारदात सामने आने के बाद ये साफ हो गया है कि अब चोरों ने अपनी शैली बदल ली है जिसके चलते वो अब राशन तक नही छोड़ रहे है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News