इंदौर : पुलिस कंट्रोल रूम में टीआई ने खुद को मारी गोली, हुई मौत, एक महिला एएसआई भी घायल

टीआई और महिला एएसआई का पहले भी कई बार विवाद हो चुका है, दोनों के बीच प्रेम संबंध था, एक दिन पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ जिसके बाद शुक्रवार को टीआई ने पहले महिला एएसआई को गोली मारी और फिर खुद को, घटना में महिला एएसआई घायल हो गई वही टीआई की मौत हो गई।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ टीआई हाकम सिंह ने इंदौर में खुद को गोली मार ली, घटना में टीआई की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शुक्रवार दोपहर की बताई जा रही है, टीआई हाकम सिंह ने शहर के रीगल चौराहे पर स्थित पुलिस कंट्रोल रूम में खुद को गोली मारी। मृतक टीआई हाकम सिंह पहले इंदौर के खुडैल में पदस्थ रहे थे। इसके बाद वे खरगोन के महेश्वर और भीकनगांव में भी टीआई रहे हैं। कुछ समय पहले ही उनका तबादला इंदौर ग्रामीण के थाने पर हुआ था इसके बाद भोपाल श्यामला हिल्स थाने में टीआई के तौर पर इनका ट्रांसफर हुआ था, 21 जून को वह तीन दिन की छुट्टी लेकर गए थे। गुरुवार को उन्हें जॉइन करना था।

पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र भी पुलिस कंट्रोलरूम पहुँचे 

इंदौर : पुलिस कंट्रोल रूम में टीआई ने खुद को मारी गोली, हुई मौत, एक महिला एएसआई भी घायल

 

 

यह भी पढ़ें…. खेत में मिले 4 हजार साल पुराने तांबे के हथियार, पुलिस ने सील किया इलाका

घटना की खबर मिलते ही सनसनी फैल गई, वही सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र भी पुलिस कंट्रोलरूम पहुंचे। बताया जा रहा है कि टीआई के खुद को गोली मारने से कुछ देर पहले एक महिला एसआई रंजना खांडे उनसे मिलने कंट्रोल रूम पहुंची थी, वही इस महिला एसआई के भी घटना में घायल होने की जानकारी सामने आई है। सूत्रों की माने तो टीआई ने पहले महिला एसआई रंजना खांडे को गोली मारने का प्रयास किया फिर खुद को गोली मार ली, महिला एएसआई और टीआई के बीच पहले भी कई बार विवाद हो चुका है, बताया जा रहा है कि दोनों के बीच दोस्ती थी और इसी को लेकर विवाद भी हो गया था। फिलहाल महिला को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं। मौके पर एफएसएल व अन्य टीमें पहुंच गई हैं।