इंदौर TI का वीडियो वायरल, बाहर घूमने वालों को एक-दूसरे से जमकर पिटवाया

इंदौर।आकाश धोलपुरे।

लॉक डाउन को मजाक बनाकर रखने वालों की अब खैर नही है क्योंकि इंदौर में पुलिस ने एक नये प्लान के तहत अब ऐसे लोगो पर नकेल कसना शुरू कर दी है। दरअसल, इंदौर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे पुलिस की मौजूदगी में दोस्त ही दोस्त को लॉक डाउन के उल्लंघन पर डंडे से जमकर पीट रहा है और बाद में उसी दोस्त के हाथ से खुद की पिटाई भी करवा रहा है। इसके बाद सभी मिलकर लॉक डाउन न तोड़ने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमो का पालन करने की अपील भी करते दिखाई दे रहे है।

दरअसल, कोरोना के बढ़ते प्रकोप और लाकडाउन के चलते पुलिस अब इंदौर में और भी ज्यादा सख्त हो गई है वजह साफ है कि पुलिस ने कोरोना के चलते अपने ही महकमे के एक काबिल अफसर को खो दिया है जिसके बाद पुलिस अब उन लोगो को अपने ही तरीके से ये समझाने का प्रयास कर रही है कि कोरोना को कोई भी हल्के में ना ले क्योंकि लोगो की जरा सी चूक, किसी की भी जान को जोखिम मे डाल सकती है। इसके लिये इंदौर में पुलिस ने शहर के गली, मोहल्लो, कालोनियों और सड़कों पर सख्ती दिखाना शुरू कर दी है। लॉक डाउन के दौरान बेवजह घूमने वालो पर अलसुबह से लेकर देर रात तक पुलिस की जबर्दस्त सख्ती देखने को मिल रही है।
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो इंदौर के सराफा थाना क्षेत्र का है जिसमें सराफा थाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाकर सड़क पर तफरीह करने वालो को रोका और अलग – अलग लोगो से एक दूसरे की जमकर लट्ठ से पिटाई करवाई। इस दौरान नियम का पालन न करने वालो वो कहती नजर आई कि अब डंडे की पिटाई कैसी लग रही है, हमे भी ऐसी ही लगती है जब एक पुलिस वाला मरता है या एक डॉक्टर। टीआई ने साफ कह दिया कि तुम लोगो की सजा, हम क्यो भुगते और हम क्यो तुम्हारे कारण कोरोना पेशेंट बने जिससे चाहो मेरी शिकायत कर देना।

इंदौर में कोरोना से बढ़ती मौतों का आंकड़ा 50 के पार जा चुका है लिहाजा अब पुलिस के सख्त तेवर नजर आ रहे है क्योंकि लोग अपील की परवाह न करते हुए बेवजह ही बाहर निकलने की कोशिश रहे है ऐसे में यदि आप भी ऐसी गलती करते दिखाई दिए तो शायद अगला नम्बर …….?

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here