Indore: पत्नियों का अत्याचार, पतियों को दांतों से काट चेहरा नोचा, FIR दर्ज

इंदौर में दो पत्नियों पर पुलिस ने FIR दर्ज की है।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। गुरुवार के दिन देशभर में महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखने वाली हैं। इससे ठीक एक दिन पहले इंदौर (Indore) में दो ऐसी पत्नियों पर केस दर्ज होने का मामला सामने आया है जो अपने पति की जान लेने पर उतारू हो गई हैं।

यहां पर एक पत्नी ने अपने पति की जमकर पिटाई की जो पेशे से प्रोफेसर है। पिटाई ही नहीं पत्नी ने अपने पति को गले, नाक और कान पर बुरी तरह काट कर घायल कर दिया है। घायल पति निजी अस्पताल में भर्ती है और सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित के बयान लेकर पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

इंदौर के एक निजी कॉलेज में प्रोफेसर संदीप कुमार की पत्नी अपूर्वा खुद भी जॉब करती हैं। संदीप और अपूर्वा दोनों की ही यह दूसरी शादी है। अपूर्वा ने आपसी विवाद के चलते पहले पति को तलाक दे दिया था। वहीं संदीप भी बेटे का जन्म होने के बाद पहली पत्नी से अलग हो गए थे। यह दोनों शहर में स्थित रॉयल ग्रीन टाउनशिप में ही रहते हैं।

Must Read- Karwa Chauth : करवा चौथ के दिन मंगलसूत्र का ये उपाय जरूर करें, रिश्ते के साथ हर इच्छा होगी पूर्ण

पुलिस को जानकारी देते हुए संदीप कुमार ने बताया कि पहली पत्नी से उन्हें एक बेटा है जो राजस्थान में दादा दादी के पास रहता है। रविवार को वह अपने माता पिता के साथ बेटे को भी घर लेकर आए थे। बेटे को देखकर अपूर्व को बहुत गुस्सा आया और उसने उसके साथ मारपीट करने की कोशिश की। जब संदीप ने बीच-बचाव किया तो उसने उनके साथ मारपीट करते हुए दांतों से उन्हें बुरी तरह काटकर और नाखूनों से नोच कर घायल कर दिया। दिल की हालत को देखने के बाद पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए अपूर्वा पर केस दर्ज किया है। यह पहली बार नहीं है जब अपूर्वा ने संदीप के साथ विवाद किया है। इसके पहले भी वह संदीप के कॉलेज पहुंचकर उनसे विवाद बात कर चुकी है। जिसके बाद संदीप को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा था।

ऐसा ही एक मामला इंदौर के लसूड़िया इलाके से सामने आया है। पुलिस ने यहां पत्नी और उसके भाई सहित दो अन्य लोगों पर केस दर्ज किया है। मामला बहुत ही छोटी बात पर शुरू हुआ। चिकन स्वादिष्ट नहीं बनने के बाद पर यहां पति पत्नी आपस में झगड़ने लगे। इस विवाद में व्यक्ति का साला, उसकी पत्नी और बेटा भी आ गए। चारों ने मिलकर उसके साथ मारपीट करने के साथ चाकू से भी हमला कर दिया। यह घटना विस्तार कॉलोनी में रहने वाले विक्रम वानखेड़े के साथ हुई है। उसकी पत्नी कोमल, साले अर्जुन और उसकी पत्नी-बेटे ने ये हमला किया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने चारों पर केस दर्ज कर लिया है।