Indore : इंदौर में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे, स्टार्स ने कहा- समय कम है लेकिन सराफा…

Indore : इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्य पांडे (Ananya Pandey) और साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्य पांडे (Ananya Pandey) और साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। दोनों ही जोरों शोरों से लाइगर फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, आज बॉलीवुड एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इंदौर में अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए आए हुए हैं।

इंदौर आने से पहले दोनों ही स्टार हैदराबाद तक अपने घर पर मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। यहां पर विजय देवरकोंडा की मां ने फिल्म की रिलीज से पहले एक पूजन का आयोजन किया है। जिस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में विजय के साथ अनन्या पांडे को भी देखा जा रहा है। दरअसल, लाइगर फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Must Read : Indore : देवगुराड़िया मंदिर में शुरू हुआ शिवलिंग का प्राकृतिक जलाभिषेक, देखें अद्भुत वीडियो

indore

आपको बता दें, आज इंदौर में आए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्य पांडे और साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मुझे लोगों से भरपूर प्यार मिल रहा है। लोग मेरे फिल्में देखने आ रहे हैं। वह इन्हें पसंद कर रहे हैं। ऐसे में आगे विजय ने कहा कि लाइगर फिल्म के जरिए लोगों को प्यार देने का मौका मिलेगा। हमने इस फिल्म को एक बेहतरीन मूवी बनाने का प्रयास किया है।

अब हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म आप सभी को बेहद पसंद आएगी। इतना ही नहीं दोनों स्टार ने इंदौर की तारीफ करते हुए कहा कि वह इंदौर के पोहा जलेबी, सेव टमाटर की सब्जी खाना और यहां के सराफा चौपाटी जरूर जाना चाहते है। हालांकि दोनों स्टार के पास वक्त बहुत कम है, लेकिन वह इंदौरी खाने का लुफ्त जरूर उठाएंगे।