विजय नगर पुलिस ने दो वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, तीन वाहन जब्त

पुलिस आरोपियों का रिमांड लेकर पूछताछ करेगी जिसमें और भी कई वारदातों के खुलासे होने की संभावना है।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर की विजय नगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनसे चोरी के तीन वाहन जब्त किए गए है। वही पुलिस उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगेगी ताकि उनके द्वारा की गई अन्य वारदातों के बारे में तफ्तीश से पूछताछ की जा सके। दरअसल, इंदौर के रोबोट चौराहे से हुई बाइक चोरी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अन्य दो स्थानों से चुराई गई मोटरसाइकिल भी पुलिस भी बरामद की है।

यह भी पढ़े…बच्चों की तरह चिल्ला चिल्लाकर रोने लगा धाक जमाने वाला दरोगा, एक सुई को देख फीके पड़े तेवर, देखिए मजेदार वीडियो

विजय नगर पुलिस ने दो वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, तीन वाहन जब्त

मामला इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र का है जहां पिछले दिनों एक मोटरसाइकिल चोरी की घटना सामने आई थीम मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को पहले गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर उसके एक अन्य साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों के नाम अंकित और नरेश को गिरफ्तार किया है। वही आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की तीन मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद की है।

विजय नगर पुलिस ने दो वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, तीन वाहन जब्त

यह भी पढ़े…बैंक कर्मचारियों की इस गलती पर RBI लेगा सख्त एक्शन, ग्राहक बस ऐसे करें शिकायत, जानें नए नियम

आरोपियो ने अलग-अलग थाना क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी करना कबूल किया है। पकड़े गए आरोपी नशे के आदि हैं जिसके चलते वो बहन चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। विजय नगर थाना प्रभारी रविन्द्र गुर्जर के मुताबिक पुलिस आरोपियों का रिमांड लेकर पूछताछ करेगी जिसमें और भी कई वारदातों के खुलासे होने की संभावना है।