इंदौर : फिर से आया निगम कर्मचारियों का अमानवीय चेहरा सामने, रेहड़ीवाले का सामान सड़क पर फेंका, वीडियो वायरल।

इंदौर में स्वच्छता की तस्वीर बदलने वाले निगमकर्मियों का अमानवीय चेहरा एक बार फिर सामने आया है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश की इंदौर नगर निगम पांच दफा स्वच्छता सर्वेक्षण में नम्बर वन का तमगा लगवा चुकी है ऐसे में निगम की वाहवाही भी हो रही है लेकिन निगम कर्मचारियों के अमानवीय हरकतों के चलते निगम को शर्मसार भी होना पड़ता है। जहां पहले बुजुर्गों को शहर से बाहर फेंकने, बच्चे के अंडे के ठेले को पलटा देने सहित अन्य कर्मकांड सामने आए थे। वही ताजा मामले में निगम ने रिमूवल कार्रवाई के दौरान एक युवक की फुटपाथ पर लगी दुकान को सड़क पर फेंक दिया। अब सोशल मीडिया पर इस विवाद का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े…EV : कार खरीदने से पहले ये जरूर जान लें, भारत में क्यों धमाल मचा रही हैं बिना पेट्रोल के चलने वाली ये कारें!

दरअसल, इंदौर में स्वच्छता की तस्वीर बदलने वाले निगमकर्मियों का अमानवीय चेहरा एक बार फिर सामने आया है। निगम की रिमूवल गैंग ने एक बार फिर गुंडागर्दी करते हुए सड़क पर अपना व्यवसाय संचालित करने वाले के साथ मारपीट की और अब जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है इसके कारण निगम की जमकर किरकिरी भी हो रही है।

यह भी पढ़े…नए साल से पहले कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, DA में 3 फीसद की बढ़ोतरी

इंदौर नगर निगम की रिमूवल गैंग की शर्मनाक तस्वीर राजबाड़ा चौराहे के पास की है। निगम कर्मचारी फुटपाथ पर सामान बेचने वाले युवक का सामान फेंकते नजर आ रहे है। बता दे कि निगम आयुक्त प्रतिभा पाल ने एक दिन पहले ही अधिकारियों की बैठक लेकर सख्त हिदायत दी थी कि किसी के साथ बदतमीजी ना करें लेकिन कुछ ही देर बाद यह घटनाक्रम सामने आया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। वायरल वीडियो में जमकर गाली गलौच की बात भी सामने आई हैम। अब देखना ये दिलस्चस्प होगा कि निगम आयुक्त इस पूरे मामले में दोषी निगम कर्मियों के खिलाफ क्या एक्शन लेती है।