जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना, कहा – जो वादे किए थे, वह वादे पूरे नहीं हुए

Amit Sengar
Published on -
Former Chief Minister of Himachal Pradesh Jai Ram Thakur

Indore News : इंदौर में आज हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मीडिया से रूबरू हुए, जहां उन्होंने हिमाचल प्रदेश की तरह मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस द्वारा अपने वचन पत्र के बाद किए वादे पूरे ना करने के कई आरोप लगाए। साथ ही मध्य प्रदेश में फिर से बीजेपी सरकार बनने का दावा भी किया।

जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर लगाए आरोप

दरअसल, मध्य प्रदेश में एक बार फिर सत्ता में काबिज होने के लिए बीजेपी लगातार प्रयास कर रही हैं, वहीं 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान हो इसके लिए इंदौर शहर में अन्य राज्यों से वरिष्ठ नेताओं द्वारा इंदौर पहुंचकर प्रेस वार्ता ली जा रही है, इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम सिंह ठाकुर आज इंदौर दौरे पर रहे। जहां उन्होंने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेसियों द्वारा किए गए वादों और दावों को झूठा बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग झूठ बोलकर सरकार बनाने की कोशिश करते हैं।

आगे उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस ने वादे किए थे, वह वादे पूरे नहीं हुए हैं। लिहाजा इस बार जनता प्रदेश में बीजेपी को ही चुनेगी और भारी बहुमत से भाजपा फिर सरकार बनाएगी। वहीं हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए पत्रकारों के समक्ष कांग्रेस द्वारा किए लाखों बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने के वादे को लेकर भी जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा साथ ही ऐसी कई योजनाएं जो अब तक वजूद में नहीं उनका जिक्र भी पत्रकार वार्ता में किया।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News