VIDEO :नेताजी को पकड़ने पहुंची पुलिस, डर के मारे पलंग पेटी में जा छुपे, फिर ऐसे किया अरेस्ट

Janta-Congress-national-general-secretary-arrest-in-mahow-madhy-pradesh

इंदौर

मध्यप्रदेश के इंदौर के महू से पुलिस ने जनता कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अमित वर्मा को गिरफ्तार किया गया है।  चेक बाउंस मामले में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है, इसके पहले उन्हें कई नोटिस भी जारी किए जा चुके है। बताया जा रहा है कि जैसे ही पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची वे डर के मारे पलंग पेटी में छिप गए , लेकिन पुलिस ने उन्हें बाहर निकाला औऱ अपने साथ गाड़ी में बिठाकर ले गई। आरोपित वर्मा को महू पुलिस अहमदाबाद लेकर गई है, जहां उसे आज सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, आचार संहिता के बाद पुलिस ने आरोपियों पर सख्ती बरतना शुरु कर दिया है।इसी के चलते रविवार सुबह पुलिस चेक बाउंस मामले में जनता कांग्रेस का राष्ट्रीय महासचिव अमित वर्मा के घर पहुंची।  काफी देर खोजबीन के बाद पुलिस को वर्मा कही नही मिले।लेकिन जैसे ही पलंग पेटी में हलचल हुई तो पुलिस को शक हुआ। उन्होंने परिवार वालों से पेटी खोलने को कहा तो पत्नी ने गहने और कपड़े होने की बात कही। इसके बाद पुलिस को शक हुआ और उन्होंने पलंग पेटी को खोलने की बात कही। इस पर पुलिस का शक और भी बढ़ गया। इसके बाद उन्होंने पलंग की तलाशी ली और अंदर से नेताजी निकल पड़े। पुलिस ने उन्हें सांस लेने का पूरा मौका दिया और फिर गिरफ्तार करके अपने साथ ले गई।फिलहाल वर्मा से पूछताछ जारी है।

दरअसल, पुलिस ने वर्मा को चेक बाउंस मामले में गिरफ्तार किया है। वर्मा के खिलाफ ना सिर्फ मप्र बल्कि गुजरात, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में चेक बाउंस के मामले दर्ज है कई बार वर्मा के नाम का वारंट भी निकल चुका हैं, लेकिन हर बार पुलिस को वो चकमा देने में सफल हो जाते है। लेकिन इस बार पुलिस ने योजना बनाई और वर्मा को पकड़ने में सफल रही। गिरफ्तार के दौरान भी वर्मा ने पुलिस से कहा चेक बाउंस का मामला है, तुम लोग जाओ, मैं आता हूं…।लेकिन पुलिस ने उनकी एक ना सुनी और अपने साथ महू थाने ले गई, जहां पूछताछ जारी है। आरोपित वर्मा को महू पुलिस अहमदाबाद लेकर गई है, जहां उसे सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।