बाला साहब कहते थे हिजड़े सोनिया के सामने झुकते हैं, आज उद्धव ही कांग्रेस के साथ खड़े है

इंदौर।

महाराष्ट्र में जारी घमासान के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस स्थिति को लेकर तीखा बयान दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि एक समय था कि शिवसेना के जनक और सुप्रीमो बाला साहेब ठाकरे कहा करते थे कि हिजड़े सोनिया गांधी के सामने झुकते हैं और आज उद्धव ठाकरे की कांग्रेस के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली भाजपा को वोट दिया है हमारा गठबंधन पहले शिवसेना से था लेकिन अब  एनसीपी ने सर्मथन दिया है लेकिन हमारी विचारधारा वाला सीएम ही मुख्यमंत्री बना है तो सरकार भी हमारी विचारधारा से ही चलेगी। शरद पवार के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि वे बड़े नेता हैं इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करेंगे, लेकिन ये वही शरद पवार है जो कांग्रेस से अलग हुए और फिर कांग्रेस से हाथ मिला लिया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर स्टेटस बदलने पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए कहा वो जो है वही तो बताएंगे। महाराज नहीं जनसेवक है सिंधिया. कैलाश ने कहा कि कांग्रेस में शुरू गुटबाजी चल रही है, कोई विचारधारा नहीं है.सत्ता प्राप्त करने का संगठन कांग्रेस है। सत्ता मिलते ही झगड़ने लगते है सिंधिया भी वही कर रहे हैं आजादी के पहले नेताजी सुभाष चंद्र बोस और गांधीजी के गुट थे तो आजादी के बाद भी कांग्रेस में गुटबाजी का सिलसिला जारी है।क्या सिंधिया का बीजेपी में स्वागत है इस सवाल को कैलाश ‘नो कमेंट्स’ कहकर बड़ी चतुराई से टाल गए।

इससे पहले सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि कांग्रेस में सिंधिया साफगोई के लिए जाने जाते हैं। लंबे समय से वे कांग्रेस में खुद काे उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।