कैलाश का सिंधिया को समर्थन, राहुल पर तंज

इंदौर।आकाश धौलपुरे।
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव इंदौर के पितृ पर्वत पर बाबा हनुमान की अष्टधातु की विश्व की सबसे बड़ी मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के संबंध में आज पत्रकारों से मुखातिब हुए। उन्होंने बताया कि पितृ पर्वत पर होने वाला आयोजन किसी छोटे कुंभ से कम नहीं होगा। इसमें देशभर के साधु संत सहित कई बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी। कैलाश विजयवर्गीय की माने तो इसके लिए गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी नाम दर्ज कराया गया है। उधर राहुल गांधी द्वारा पुलवामा अटैक को लेकर बीजेपी सरकार पर साधे गए सवालों पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह राहुल की नादानी है। उन्हें इस बात की अक्ल नहीं कि कब किस समय पर कौन से सवाल उठाने चाहिए।

दरअसल, राहुल गांधी ने पुलवामा अटैक को लेकर हुई जांच और इसके पीछे किसको फायदा पहुंचा सहित तीन सवाल उठाए हैं । वही ज्योतिरादित्य सिंधिया के हालिया ट्वीट पर विजयवर्गीय ने कहा कि सरकार को अपना घोषणा पत्र में किए वादों को पूर्ण करना चाहिए। इससे आप खुद ही समझ लीजिए कि सरकार की हालत क्या है।

इधर, पुलवामा अटैक की पहली बरसी पर जहा देश , शहीदों को नमन कर याद कर रहा है वही अटैक की बरसी पर राजनीति भी शुरू हो गई है दिग्विजयसिंह द्वारा ट्वीट कर सरकार पर तंज कसा की केंद्र सरकार को खुफिया जानकारी होने के बावजूद पुलवामा जैसा अटैक होना बड़े शर्म को बात है वही राहुल गांधी के अटैक पर सरकार से पूछे गए के सवाल पर भाजपा के महासचिव से पूछा गया तो उनका कहना था कि कुछ विषय ऐसे होते है कि उस पर राजनीति नही करनी चाहिए राहुल गांधी जी नादान है में नादान नही हु के उनके प्रश्न के जवाब दु मुझे नही लगता कि ऐसे प्रश्न पूछना भी चाहिए ये नादानी भरे प्रश्न है उनके इसके जवाब देने की भी कोई आवश्यकता भी नही है। दिग्विजयसिंह के सवाल पर भी कहा कि ऐसे नादानी भरे प्रश्न नही करनी चहीए देश की राजनीति में ओर भी कई समस्याएं है कम से कम सुरक्षा को लेकर सेना के ऊपर कोई प्रश्नचिन्ह नही उठाना नही चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here