कैलाश विजयवर्गीय ने अपने जन्मदिन पर मांगा ये गिफ्ट, वीडियो जारी कर बताई अपनी मांग

Kailash Vijayvargiya asked for this birthday gift : बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने जन्मदिन पर लोगों से गिफ्ट मांगा है। आज अक्षय तृतीया के दिन वो तिथि के अनुसार अपना जन्मदिन मनाते हैं और इस मौके पर उन्होने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि वो सभी से एक गिफ्ट मांग रहे हैं। उन्होने सभी से अनुरोध किया है कि अपने लिए एक घंटा निकालें और शरीर को स्वस्थ रखने के लिए उसका उपयोग करें।

इस वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय जिम में पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं। इसी के साथ उन्होने कहा कि ‘आज मेरे जन्मदिन पर मैं अपने दोस्तों से एक गिफ्ट मांगता हूं। स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मन रहता है और स्वस्थ मन में ‘स्वस्थ विचार आते हैं। ऐसे में हम पॉजिटिव रहते हैं। देश के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री अपने लिए एक घंटा निकालते हैं। आप भी अपने लिए एक घंटा निकालिये। लोग कहते हैं हम बहुत बिजी हैं, लेकिन अगर अपने लिए एक घंटा नहीं निकाल सकते हैं तो क्या मतलब।

उन्होने कहा कि मैं 65 प्लस हूं पिछले 45 सालों से हर रोज एक्सरसाइज करता हूं। आप भी एक्सरसाइज करिए और स्वस्थ रहिए। आप स्वस्थ रहेंगे तो परिवार स्वस्थ रहेगा, परिवार स्वस्थ रहेगा तो देश स्वस्थ रहेगा। प्रधानमंत्री ने एक लक्ष्य दिया है कि 2047 में भारत को दुनिया का सबसे शक्तिशाली राष्ट्र बनाना है। जब तक नागरिक शक्तिशाली नहीं होंगे तब तक देश शक्तिशाली नहीं हो सकता। आज अपने जन्मदिन पर मैं आपसे ये गिफ्ट लेना चाहता हूं और मुझे उम्मीद है कि आप ये गिफ्ट देंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News