कैलाश विजयवर्गीय ने ऐसे मनाई मकर संक्रांति, बोले- कटने वाली है ममता दीदी की पतंग

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में ममता दीदी (Mamata Banerjee) और टीएमसी (TMC) की पतंग कटने वाली है।

kailash vijayawargiya called Kamal Nath and Digvijay Singh as Chunnu Munnu

इंदौर, आकाश धोलपुरे। देशभर में आज 14 जनवरी को मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2021) का त्यौहार धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya ने पारंपारिक तरीके से इंदौर (Indore) में इस त्यौहार को मनाया। उन्होंने जमकर पतंगबाजी की और गिल्ली – डंडा भी खेला।  इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने लोगो से कहा कि गिल्ली-डंडा हमारे बचपन का खेल है, लेकिन अब यह हमसे दूर होता जा रहा है। कैलाश विजयवर्गीय ने इस दौरान पतंगबाजी करते हुए कई पतंगों को भी काटा।

यह भी पढ़े… शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान- वैक्सीन संजीवनी बूटी, कोरोना को समाप्त कर देंगे

दरअसल, इंदौर के नंदीग्राम मैदान पर में गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मकर संक्रांति का पर्व मनाया। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात कर कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में ममता दीदी (Mamata Banerjee) और टीएमसी (TMC) की पतंग कटने वाली है हमने ढील दी रखी है, बस डोर खींचने की देर है।

उन्होंने इंदौर में कहा टीएमसी के 41 विधायक बीजेपी (BJP) में आने को तैयार है लेकिन हम उनकी छवि को देखने के बाद ही कोई निर्णय लेंगे वही उन्होंने एक बार कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को अपनी उपलब्धि बताने बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी पर सवाल उठाये और कहा कि केंद्र पूरा खर्च उठा रही है बावजूद इसके ममता बैनर्जी खुद की वाहवाही में लगी है।

यह भी पढ़े… MPPEB : पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए जारी आवेदन की नए डेट, यहां देखें पूरी डिटेल्स

इधर, किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि किसान आंदोलन की वजह से एक बड़ा निवेश देश मे आने से रुक गया है जिससे युवाओ को रोजगार (Employment) मिलता और देश का खजाना भरता लेकिन आंदोलन के चलते ये संभव नही हो पा रहा है। उन्होंने माना कि प्रजातंत्र में पीएम मोदी का विरोध हो सकता है लेकिन देश का विरोध नही होना चाहिए।

इधर, मुरैना(Morena) में जहरीली शराब कांड के मामले में विजयवर्गीय ने कहा कि लॉक डाउन के दौरान लोगो ने नकली शराब बनाना सीख लिया था और इसी का परिणाम है इतनी मौते हुई है वही उन्होंने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री अच्छा काम कर सख्त एक्शन ले रहे है। वही बेटियों के शादी के मसले पर हाल ही में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के विवादित बयान को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उनमे संस्कारो की कमी है और माता पिता ने उन्हें अच्छे संस्कार नहीं दिए है इसलिए वे कृपा के पात्र है। उनको माता पिता ही ऐसे मिले है, तो कोई क्या कर सकता है।