कैलाश विजयवर्गीय ने ऐसे मनाई मकर संक्रांति, बोले- कटने वाली है ममता दीदी की पतंग

kailash vijayawargiya called Kamal Nath and Digvijay Singh as Chunnu Munnu

इंदौर, आकाश धोलपुरे। देशभर में आज 14 जनवरी को मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2021) का त्यौहार धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya ने पारंपारिक तरीके से इंदौर (Indore) में इस त्यौहार को मनाया। उन्होंने जमकर पतंगबाजी की और गिल्ली – डंडा भी खेला।  इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने लोगो से कहा कि गिल्ली-डंडा हमारे बचपन का खेल है, लेकिन अब यह हमसे दूर होता जा रहा है। कैलाश विजयवर्गीय ने इस दौरान पतंगबाजी करते हुए कई पतंगों को भी काटा।

यह भी पढ़े… शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान- वैक्सीन संजीवनी बूटी, कोरोना को समाप्त कर देंगे

दरअसल, इंदौर के नंदीग्राम मैदान पर में गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मकर संक्रांति का पर्व मनाया। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात कर कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में ममता दीदी (Mamata Banerjee) और टीएमसी (TMC) की पतंग कटने वाली है हमने ढील दी रखी है, बस डोर खींचने की देर है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)