कैलाश विजयवर्गीय का दावा- कई कांग्रेस नेताओं ने कमलनाथ सरकार गिराने मुझे बुलाया था

kailash-vijayvargiya-said-congress-leader-contact-me-for-demolish-kamalnath-government

इंदौर।

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आज बीजेपी ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ किसान आक्रोश रैली निकाली। इसमें सैकड़ों की तादाद में किसान टैक्टर ट्राली लेकर पहुंचे। इस दौरान रैली का नेतृत्व कर रहे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला । साथ ही दावा किया जब वे बंगाल में थे तब कई कांग्रेस नेताओं ने उन्हें प्रदेश की कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए एमपी बुलाया था। हालांकि उन्होंने बीजेपी द्वारा सरकार गिराने की बात से इंकार कर दिया। कैलाश के इस बयान के बाद कांग्रेस  में हडंकप मच गया है।बता दे कि लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की जिम्मेदारी मिलने के बाद से ही कैलाश वहां डेरा जमाए हुए है और आज ही रैली में शामिल होने इंदौर पहुंचे है।

विजयवर्गीय यही नही रुके उन्होंने आगे सीएम कमलनाथ को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एमपी के सीएम कमलनाथ ने अपनों को ही डस लिया, सबको खत्म करन अपने बेटे नकुलनाथ को खड़ा कर दिया। वही उन्होंने सरकार गिराने को लेकर कहा कि कांग्रेस के दो बड़े नेता दिग्विजय सिंह और सुरेश पचौरी मुझे मध्यप्रदेश में सरकार बनाने के लिए बुला रहे थे, लेकिन 99 पाप माफ, अभी हम सरकार नहीं गिराएंगे।

तबादलों पर भी बोला हमला

वही लगातार हो रहे तबादलों को लेकर कैलाश ने सरकार को निशाने पर लिय़ा और कहा कि कमलनाथ के सभी ओएसडी के पास पैसा गिनने के लिए मशीन है। पिछले दिनों में जितने तबादले मध्यप्रदेश में हुए हैं, उतने देश में कही नहीं हुए। एक पुलिस के अधिकारी ने मुझसे कहा कि 25 लाख रुपए भी ले लिए और ट्रांसफर भी नहीं किया। 

स्वागत मंच गिरा, कई बीजेपी विधायक-नेता घायल

वही आज सुबह रैली के दौरान राजमोहल्ला में स्वागत का मंच टूट गया , जिसमें  महापौर मालिनी गौड़, विधायक ऊषा ठाकुर, महेन्द्र हार्डिया, जीतू जिराती, सुदर्शन गुप्ता, राजेश सोनकर समेत अन्य नेताओं घायल हो गए हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।