दिल्ली का दल इंदौर की व्यवस्था से संतुष्ट, कोरोना स्थिति में होगा सुधार- कैलाश

इंदौर।आकाश धोलपुरे। कोरोना के हाट स्पॉट बने इंदौर में दिल्ली से आये दल शहर में कोरोना से निपटने के लिए किए इंतजामो का जायजा मंगलवार को लिया था इसके बाद दल के सदस्यों से बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रात को मुलाकात की। मुलाकात के बाद विजयवर्गीय ने बताया कि दिल्ली का दल इंदौर में कोरोना को लेकर की गई व्यवस्थाओ से सन्तुष्ट है।

इंदौर की स्थिति को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि कोरोना संक्रमण की 14 दिन की सायकल होती है और तीसरे सायकल में आवश्यक सुधार होगा उन्होंने कहा कि फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है और यदि कोई कोरोना संक्रमण बढ़ता भी है तो इंदौर में व्यवस्थाए पुख्ता है। विजयवर्गीय ने कहा कि निजी अस्पतालों में इलाज के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है और कंट्रोल रूम से संपर्क करने पर मदद की जा रही है। साथ ही शहर में जनप्रतिनिधि भी है रात को 2:00 बजे भी कहेंगे तो हम सहयोग करेंगे।

इधर, फल और सब्जी को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि अन्य प्रदेशों में लॉकडाउन खुल गया है। जो फल बाहर से आते हैं वो आने लगेंगे साथ ही सब्जियां भी 5 से 6 दिन में मिलने लगेगी। उन्होंने बताया कि किसान भी परेशान है, सब्जियां खराब हो रही है जिसे लेकर हम चिंतित हैं। वहीं शिवराज मंत्रिमंडल को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि उन्हें सहयोगी के तौर पर पांच पांडव मिल गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here