कमल नाथ की नेताओं से अपील, ये आपके भविष्य का चुनाव, शिवराज सरकार पर निकाली भड़ास

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में सबसे बड़ा संदेश इंदौर से जाता है और मुझे विश्वास है कि इंदौर की जनता सच्चाई का साथ देगी और संजय शुक्ला को महापौर के चुनाव में विजय दिलाएगी।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (Kamal Nath) ने इंदौर में आज शिवराज सरकार (Shivraj Government) पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने पार्टी के नेताओं से कहा कि यह नगर निगम, विधानसभा या लोकसभा का नहीं आपके भविष्य का चुनाव है। कमल नाथ कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला के नामांकन भरने से पहले सभा को संबोधित कर रहे थे।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी (MP Congress) के अध्यक्ष कमल नाथ ने आज इंदौर में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। पार्टी के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला के नामांकन भरने से पहले एक सभा को संबोधित करते हुए कमल नाथ शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला।

ये भी पढ़ें – कर्मचारी-पेंशनर्स के लिए बड़ी खबर, पुरानी पेंशन योजना पर अपडेट, विभाग ने जारी किया आदेश, इन्हें मिलेगा लाभ

कमल नाथ ने कहा कि 15 साल बाद जब मुझे प्रदेश मिला था तो यह भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी और बेरोजगारी में डूबा हुआ था। हमने 15 महीने की अपनी सरकार में अपनी नीति और नीयत का प्रदर्शन किया। कमल नाथ ने कहा कि जिस मेट्रो प्रोजेक्ट को भाजपा अपना बता रही है उसे केंद्र में मंत्री रहते हुए हरी झंडी मैंने दी थी।

ये भी पढ़ें – MP Politics : जीत की बधाई पर BJP-कांग्रेस में मचा बवाल, स्क्रीनशॉट वायरल, साइबर क्राइम में दर्ज हुई शिकायत

उन्होंने कहा कि 27 लाख किसानों का कर्जा माफ करके मैंने कौन सा गुनाह किया। मैंने मिलावट के खिलाफ युद्ध किया, क्या यह मेरा गुनाह था? कमल नाथ ने कहा कि 100 रुपए में 100 यूनिट बिजली देना क्या मेरा गुनाह था?

ये भी पढ़ें – भारत सरकार ने दी 5G Spectrum की नीलामी को मंजूरी, जल्द शुरू होगी 5G सुविधा, 4G से 10 गुना होगा तेज

उन्होंने कहा कि आज बेरोजगारी सबसे बड़ी चुनौती है। इंदौर में और प्रदेश में निवेश तब आएगा जब उद्योगपतियों का सरकार में विश्वास होगा। शिवराज सिंह की सरकार जनता और उद्योगपतियों में विश्वास पैदा करने में असफल साबित हुई है। प्रदेश की सरकार ने भ्रष्टाचार की व्यवस्था बना रखी है। पैसे दो और काम लो, यहां की सरकार का मंत्र हो गया है।

ये भी पढ़ें – केंद्रीय मंत्री तोमर के बंगले पर दावेदारों की भीड़, Gwalior महापौर पद के प्रत्याशी पर फंसा पेंच

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में सबसे बड़ा संदेश इंदौर से जाता है और मुझे विश्वास है कि इंदौर की जनता सच्चाई का साथ देगी और संजय शुक्ला को महापौर के चुनाव में विजय दिलाएगी। कमल नाथ ने कहा कि संजय के बारे में जितना बोलूं उतना कम है। आपने देखा है कोविड-19 के समय इन्होंने समाज सेवा, धार्मिक कार्य और संस्कृति के कार्य कैसे किए।
इसमें कोई शक नहीं है कि 15 महीने बाद 2023 में प्रदेश में आप लोग कांग्रेस की सरकार को चुनेंगे। इस चुनाव में आप संजय शुक्ला के साथ-साथ कांग्रेस के पार्षदों को भी चुनेंगे। सभा के बाद संजय शुक्ला ने बड़ा जुलुस निकाल कर अपना नामांकन दाखिल किया।

मध्य प्रदेश बाल कांग्रेस द्वारा आयोजित एक अन्य कार्यक्रम में कमल नाथ ने बच्चों के साथ संवाद किया और उन्हें देश के सच्चे राष्ट्रवाद से जुड़ने की सलाह दी। कमल नाथ ने कहा कि युवा पीढ़ी टेक्नोलॉजी से अच्छी तरह जुड़ी है और यह उसकी जिम्मेदारी है कि भारत की आजादी की लड़ाई और राष्ट्रवाद के बारे में चलाए जा रहे झूठ का पुरजोर मुकाबला करे।
कमल नाथ की नेताओं से अपील, ये आपके भविष्य का चुनाव, शिवराज सरकार पर निकाली भड़ास