सज्जन बोले- MP में किसी भी फिल्मी कलाकार को नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंदौर कैंडिडेट को लेकर कही ये बात

Kamal-Nath's-big-statement-to-the-minister---Congress-will-not-release-film-artists-from-any-seat-of-MP

इंदौर।

मध्यप्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइल मानी जाने वाली इंदौर लोकसभा सीट पर अब तक भाजापा-कांग्रेस ने उम्मीदवारों का ऐलान नही किया है। दोनों ही दल एक दूसरे की घोषणा के इंतजार में है।  इस खींचतान के बीच कमलनाथ सरकार में पीडब्ल्यू मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बड़ा बयान दिया है। वर्मा ने कहा है कांग्रेस प्रदेश की किसी भी सीट से सिनेमा जगत की हस्ती को नही उतारेगी।वही उन्होंने इंदौर लोकसभा सीट को लेकर कहा कि बीजेपी की घोषणा के एक घंटे बाद कांग्रेस अपना उम्मीदवार उतार देगी। 

दरअसल, आज रविवार को शहर के एक गार्डन में कांग्रेस के होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था।इसमें पीडब्ल्यू मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी और गृहमंत्री बाला बच्चन पहुंचे थे। जहां उन्होंने मीडिया के इंदौर लोकसभा सीट पर प्रत्याशी के उतारे जाने के सवाल पर कहा कि बीजेपी कि घोषणा के 1 घण्टे बाद कांग्रेस अपना उम्मीदवार उतार देगी , हमने 5 कैंडिडेट पर विचार किया है।हालांकि उन्होंने यह नही बताया कि पांच नामों में कौन कौन से नेता शामिल है। साथ ही उन्होंने साफ कर दिया कि कांग्रेस प्रदेश कि किसी भी सीट पर सिनेमा से जुड़ा कोई भी कैंडिडेट नहीं उतारेगी। उन्होंने कहा कि राज्यसभा में अभिनेत्री रेखा और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को भेजा लेकिन उन्होंने कांग्रेस के लिए कुछ नही किया, उनकी वजह से 2 नेताओं के पदों की हत्या हुई। उनकी जगह किसी ओर को भेजते तो कुछ काम जरूर होता।इसलिए मप्र में कोई भी सिनेमा से जुड़ा सितारा नही उतारा जाएगा। बता दे कि बीते दिनों यहां से फिल्म अभिनेता सलमान खान के चुनाव लड़ने की अटकलें तेज थी, हालांकि सलमान ने इस पर साफ इंकार कर दिया था, लेकिन चर्चाओं ने जोर पकड़ रखा था।जिसे वर्मा ने खारिज कर दिया है।

 ताई से थक गई है जनता

मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि इंदौर की जनता अब सुमित्रा महाजन से थक गई है। पटवारी ने भाजपा को रावण बताते हुए कहा कि अहंकार ने रावण को मरवाया था और यही अहंकार लोकसभा में भाजपा को हराएगा। रावणों से अनुरोध है अहंकार कम करें।

मप्र में 20 सीट जीतेगी कांग्रेस

कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे मप्र सरकार के गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में इंदौर से कांग्रेस की जीत होगी। वर्तमान भाजपा सांसद सुमित्रा महाजक को उनकी ही पार्टी ने दरकिनार कर दिया है। मप्र में कांग्रेस लोकसभा की 29 सीट में से 20 सीट जीतेगी इसके साथ ही राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।