कमलनाथ के मंत्री ने PM मोदी को बताया देशद्रोही, सिंधिया के इंदौर से चुनाव लड़ने के दिए संकेत

kamalnath-minister-statement-about-pm-modi-and-scindia-in-madhy-pradesh

भोपाल।

लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति में बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। नेता बयान देने से पहले शब्दों और भाषा पर भी ध्यान नही दे रहे है। अब हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कमलनाथ के मंत्री सज्जन वर्मा ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। वर्मा ने पीएम मोदी को सबसे बड़ा देशद्रोही बताया है।

 दरअसल, मंगलवार को इंदौर में मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ सरकार में पीडब्ल्यू मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा । वर्मा ने कहा कि मोदी ने जम्मू-कश्मीर में मेहबूबा मुफ्ती से हाथ मिलाकर सरकार बनाई। जब हमारे सैनिक आतंकवादियों को पकड़ने जाते थे तो मुफ्ती से जुड़े लोग सैनिकों को पत्थर मारते थे। ऐसे लोगों के साथ गठबंधन कर मोदी ने जम्मू-काश्मीर में सरकार बनाई थी। वर्मा यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे बड़े देशद्रोही है।  हम मोदी को प्रधानमंत्री के योग्य नहीं मानते, उनके भाषण का स्तर पार्षद के लेवल का होता है।

सिंधिया के इंदौर से चुनाव लड़ने के दिए संकेत

वही इंदौर से लगातार 8 बार भाजपा की सांसद रही सुमित्रा महाजन के चुनाव नहीं लड़ने पर पूछे गए सवाल के जवाब में वर्मा ने कहा कि उन्होंने मना नहीं किया है, महाजन पर ऊपर से दबाव था, तानाशाह नरेन्द्र मोदी और अमित शाह का। भाजपा को पौधे से पेड़ बनाने वालों की जड़े काटने का काम तानाशाहों ने किया है।जब तक इंदौर से सुमित्रा महाजन लड़ने वाली थी तब तक कांग्रेस यहां से ज्योतिरादित्य सिंधिया को उतारने का विचार कर रही थी, अब ताई तो लड़ नहीं रही, फिर देखते हैं हम किसे उतारें वैसे अभी भी कोशिश तो यही है कि सिंधिया जी ही लड़े।बताा दे कि पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता  दिग्विजय के भोपाल से चुनाव लड़ने के बाद अटकलें लगाई जा रही थी कि सिंधिया इंदौर से चुनाव लड़ सकते है। वही अब तक गुना और ग्वालियर से उम्मीदवार घोषित ना किए जाने पर कयास लगाए जा रहे है कि पार्टी सिंधिया को इंदौर से मैदान में उतार सबकों चौंका सकता है। हालांकि बड़े नेता पहले ही कह चुके है कि सिंधिया गुना से ही चुनाव लड़ेंगें लेकिन बार बार राजनैतिक बदलाव के चलते चर्चाओं का बाजार फिर गर्म हो चला है।