कर्नाटक के राज्यपाल पहुंचे इंदौर, पूर्व राज्यसभा सांसद के घर पर पहुंचकर परिजनों से की मुलाकात

राज्यपाल थावरचंद गहलोत इंदौर में पूर्व राज्यसभा सांसद नरेंद्र सिंह केसरी के पल्हर नगर स्थित आवास पर पहुंचे और उनसे मुलाकात की।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। कर्नाटक (Karnataka) के राज्यपाल थावरचंद गहलोत (Governor Thaawarchand Gehlot) शनिवार को इंदौर (Indore) पहुंचे। कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए राज्यपाल थावरचंद गहलोत इंदौर में पूर्व राज्यसभा सांसद नरेंद्र सिंह केसरी के पल्हर नगर स्थित आवास पर पहुंचे और उनसे मुलाकात की।

यह भी पढ़ें…काबुल एयरपोर्ट से अगवा 150 लोगों को तालिबान ने किया रिहा, सभी भारतीय सुरक्षित

वहीं पूर्व राज्यसभा सांसद के परिवार के सदस्य भूपेंद्र सिंह केसरी ने बताया कि उनके दादा केसरी जी और महामहिम राज्यपाल थावरचंद गहलोत लंबे समय से साथ मे रहे राजनीतिक जीवन के दौरान रहे और आज वो राज्यपाल उनसे मुलाकात कर उनके हालचाल जानने आये है। हालांकि कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत ने इंदौर में सभी लोगो से मास्क धारण करने सहित कोविड गाइडलाइन के पालन करने के लिए भी कहा जिसके बाद लोगो ने उनके इस सीख को आत्मसात कर संकल्प लिया कि वो कोविड-19 गाइडलाइन का पालन कर मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखेंगे। बताया जा रहा है कि कर्नाटक के राज्यपाल इंदौर में अन्य मित्रो से भी मुलाकात करेंगे।