इंदौर पहुंचे Kartik Aryan, चखा 56 का जायका, किया Shehzada का प्रमोशन

kartik Aryan

Kartik Aryan Indore: इस समय बॉलीवुड का सबसे चर्चित चेहरा कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म शहजादा के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में आयोजित किए गए एक इवेंट में स्टूडेंट्स के साथ धमाल भी मचाया। इस दौरान एक्टर के व्यवहार ने सभी का दिल जीत लिया।

मस्त अंदाज में नजर आए Kartik Aryan

इंदौर पहुंचे कार्तिक आर्यन ने सबसे पहले पोहे जलेबी खाई और उनके मुंह से अचानक ही निकल गया कि बस यही एक चीज है जो मुंबई से इंदौर की ओर खींच लाती है। इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के इवेंट में शामिल हुए कार्तिक आर्यन सबके साथ बहुत फ्रेंडली नजर आए। स्टेज पर उन्होंने स्टूडेंट्स के साथ परफॉर्मेंस में हिस्सा लिया और स्टेज के नीचे खड़े हुए लोगों से भी वह मिलते-जुलते हुए नजर आए। इस दौरान अपने पास पहुंचे हर शख्स के साथ उन्होंने ढेर सारी सेल्फी ली और फोटो भी खिचवाए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।