खरगोन दंगा- हालात सामान्य, कर्फ्यू जारी, शिवम की हालत में सुधार

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। खरगोन दंगे में घायल शिवम शुक्ला को देखने सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अस्पताल पहुंचे, राहत की बात है कि शिवम शुक्ला की हालत में काफी सुधार है, गौरतलब है कि खरगोन दंगों में शिवम शुक्ला को सिर में गहरी चोट लगी थी, जिसके बाद शिवम को इंदौर के अस्पताल में रेफ़र किया गया था जहां उसकी हालत काफी गंभीर थी, पाँच दिन तक शिवम को वेंटीलेटर पर भी रखा गया था, डाक्टर्स की अथक कोशिशों ने शिवम की हालत में खासा सुधार ला दिया। वही डाक्टर्स का मानना है कि खतरा टल गया है, डॉक्टरों की एक विशेष टीम द्वारा उसकी लगातार उसकी निगरानी कर रही है, और वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शिवम के स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे है।

यह भी पढ़ें… कृषि मंत्री कमल पटेल का तंज- बुढ़ापे में मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं कमलनाथ

सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सीएचएल अस्पताल पहुंचकर खरगोन हिंसा में घायल शिवम शुक्ला से मिलने पहुंचे, कैलाश  विजयवर्गीय के साथ शहर अध्यक्ष गौरव रणदिवे भी साथ में थे। शिवम से मुलाकात के दौरान विजयवर्गीय ने शिवम से कई बार बात करने की कोशिश की। शिवम की हालत में लगातार सुधार के चलते उसके परिजनों ने भी राहत की सांस ली है, गौरतलब है कि शिवम के इलाज का पूरा खर्च मध्यप्रदेश सरकार उठा रही है।

यह भी पढ़ें… Xiaomi Pad 5 जल्द होगा भारत में लॉन्च, जाने टैबलेट के फीचर्स और कीमत  

वही सोमवार को खरगोन में कर्फ्यू में दी गई छूट के दौरान अधिकांश दुकानें बंद नजर आईं। हालांकि सोमवार को शहर में सकल हिन्दू समाज संगठन ने बंद का आह्वान किया था, जिसके बाद प्रशासन ने सुबह के कर्फ्यू में ढील निरस्त करते हुए दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक छूट दी थी। हालांकि रविवार को सुबह 8 बजे से 10 बजे तक भी छूट दी गई थी लेकिन सोमवार को सुबह की छूट निरस्त कर दी गई, सोमवार को  दोपहर 3 से शाम 5 बजे तक फिर से ढील दी गई। इस दौरान मेडिकल शॉप तो खुले रहे, लेकिन किराना और बाकी दुकानें बंद रहीं। वही अब सामान्य होते हालातों के बावजूद अभी भी खरगोन में पुलिस बल तैनात है।