कांग्रेस की पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों की लिस्ट विवादों में, इंदौर के जिला अध्यक्ष का नाम विरोध के बाद फिलहाल होल्ड पर

सोमवार शाम को मप्र के कांग्रेस प्रभारी जयप्रकाश अग्रवाल ने  लेटर जारी करते हुए फिलहाल इस नियुक्ति पर रोक लगाते हुए इसे अगले आदेश तक के लिए हो कर दिया है।

indore Congress District President Controversy : रविवार को जारी कांग्रेस की पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों की लिस्ट विवादों में आ गई है,  विरोध के बाद कांग्रेस  के इंदौर जिला अध्यक्ष अरविंद बागड़ी की नियुक्ति को फिलहाल होल्ड पर रखा गया है। रविवार को जारी लिस्ट में उनका नाम सामने आते ही उनका विरोध शुरू हो गया था जिसके बाद सोमवार शाम को मप्र के कांग्रेस प्रभारी जयप्रकाश अग्रवाल ने  लेटर जारी करते हुए फिलहाल इस नियुक्ति पर रोक लगाते हुए इसे अगले आदेश तक के लिए हो कर दिया है।

दिल्ली से जारी लिस्ट में बदलाव 

दिल्ली से जारी इस लिस्ट में कांग्रेस ने 24 घंटे पहले बागड़ी को इंदौर कांग्रेस का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया था।  सोमवार शाम होते-होते कांग्रेस ने नए आदेश जारी कर बागड़ी की नियुक्ति को अगले आदेश तक होल्ड पर रखा है। इस संबंध में मप्र प्रभारी अग्रवाल ने दो लाइन का पत्र जारी किया है। यह पत्र अब सुर्खियों में आ गया है वही बीजेपी ने इस आदेश को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है और ट्वीट किया है।

 

कांग्रेस की पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों की लिस्ट विवादों में, इंदौर के जिला अध्यक्ष का नाम विरोध के बाद फिलहाल होल्ड पर