घर के बाहर व्यापारी को लूटा, लाखों रुपए के जेवरात से भरा बैग ले भागे बदमाश

इंदौर। शहर में बदमाश आए दिन वारदातों को अंजाम देते हुए पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। शनिवार की रात भी एक ज्वेलरी व्यापारी जब अपने घर पहुंचा तो उसका पीछा करते हुए आय बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देते हुए लाखों रुपए के जेवरात से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए।
लूट की यह सनसनीखेज वारदात मल्हारगंज थाना क्षेत्र की हेमू कॉलोनी इलाके में हुई। पुलिस के अनुसार खड़ा गणपति क्षेत्र में विजय श्री ज्वेलर्स के नाम से दुकान संचालित करने वाले विजय सोपी निवासी हेमू कॉलोनी रात करीब 9:00 बजे अपनी दुकान बंद कर घर जाने के लिए निकले थे । थोड़ी ही देर में वह अपने घर पहुंच गए। एक्टिवा पर सवार विजय जैसे ही घर पहुंचकर गाड़ी से नीचे उतरे उसी समय एक बदमाश उनके पास पहुंचा और उन्हें धक्का दे कर बैग छीन कर भाग निकला। अचानक हुए इस घटनाक्रम विजय ने शोर मचाते हुए बदमाश का पीछा किया, लेकिन थोड़ी ही दूरी पर पहले से मौजूद उसके दो पल्सर सवार साथी उसे गाड़ी पर बैठा कर निकल भागे।
इस पर विजय ने तत्काल पुलिस को सूचना दी लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए उनकी घेराबंदी की लेकिन देर रात तक उनका कोई पता नहीं चल सका था पुलिस को दर्ज कराई रिपोर्ट में विजय ने बताया कि बैग में करीब 4 लाख रुपए के जेवरात थे। देर रात तक पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए आरोपियों की तलाश कर रही थी।