बीजेपी विधायक के घर के सामने लूट, जोधपुरी शेरवानी के दीवानों की तलाश में जुटी पुलिस

महज 15 से 20 मिनिट के दौरान हुई लूट की वारदात में बदमाशो ने आशीष अजमेरा नामक दुकान संचालक की कनपटी पर पीछे से रिवाल्वर अड़ा दी और उनके दोनी हाथ और एक पैर को कपड़े से बांधकर सोने की चेन, शेरवानी सहित नकदी लूट ली।

इंदौर, आकाश धोलपुरे| इंदौर (Indore) में कनपटी पर रिवाल्वर रख दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से भाग खड़े हुए है। दरअसल, प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में 2 लुटेरों ने वारदात को ऐसे अंदाज में अंजाम दिया कि पुलिस (Police) की लिए भी पूरी वारदात किसी पहेली के रूप में सामने आन खड़ी हुई है।

बता दे कि घटना शहर के सबसे पुराने इतवारिया बाजार में हुई है जहां बीजेपी विधायक और पूर्व महापौर मालिनी गौड़ के घर के सामने स्थित अजित एंड अजय गारमेंट्स शोरूम पर दो लोग खरीददारी के लिए आये और उन्होंने दुकानदार आशीष अजमेरा को बताया कि उनके वहां 26 तारीख को शादी है लिहाजा उन्हें वो अच्छी शेरवानी दिखाये।

महज 15 से 20 मिनिट के दौरान हुई लूट की वारदात में बदमाशो ने आशीष अजमेरा नामक दुकान संचालक की कनपटी पर पीछे से रिवाल्वर अड़ा दी और उनके दोनी हाथ और एक पैर को कपड़े से बांधकर सोने की चेन, शेरवानी सहित नकदी लूट ली। इसके साथ ही चालाक लुटेरो ने सीसीटीवी कैमरे देखते हुए मौके से पूरी डीवीआर भी ले गए ताकि कोई सबूत मौके पर न छुटे। दुकान संचालक आशीष अजमेरा की माने तो मात्र बीस मिनट में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। वही उन्होंने बताया कि ट्रायल रूम के करीब बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और घटना जब विधायक के घर के सामने हुई तो मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है और हर तथ्य को ध्यान में रख पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, दोनो अज्ञात बदमाश कौन थे इस बात का पता इसलिए नही चल पा रहा है क्योंकि बदमाश पहले तो डीवीआर लूटकर ले गये और साथ ही वो गाड़ी से भी नही आये थे। बावजूद इसके पुलिस के आला अधिकारी मान रहे है कि जल्द ही लूट के मामले का खुलासा किया जाएगा।

लूट की इस वारदात में सबसे बड़ा तथ्य ये सामने आ रहा है कि लग्नसरा समाप्त होने के बाद आखिरकार 26 दिसम्बर को किसकी शादी हो रही है। फिलहाल, पूरे मामले की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है।