Love Jihad in Indore : इंस्टाग्राम पर अफजल बना गोलू, नाबालिग से की दोस्ती, फिर हुआ ये…

पुलिस ने इस मामले में धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम समेत, अपरहण, दुष्कर्म, एससी एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

love jihad in indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में एक लव जेहाद (love jihad) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर मुस्लिम लड़के (muslim boy) ने एक नाबालिग हिंदू लड़की को सोशल मीडिया पर फर्जी नाम बता कर दोस्ती की। बाद में नाबालिक लड़की के साथ भाग गई। वहीं सच्चाई सामने आने के बाद युवक के ऊपर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें…Indore पहुंचे साउथ सुपर एक्टर Suman Talwar, मीडिया से साझा किया अपना एक्टिंग एक्सपीरियंस

मध्यप्रदेश के इंदौर के राजेंद्र नगर थाने बीते दिनों एक परिवार ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें बताया गया था कि उनकी नाबालिग बेटी कहीं चली गई है। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए नाबालिक की खोजबीन चालू की और उसे ढूंढ निकाला। नाबालिक को युवक असलम के वहां से पकड़ा गया पड़ताल के बाद मामला प्रेम प्रसंग का पता चला। जब नाबालिक से पूछताछ की गई तो उसने सारी घटना बताई।

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती
नाबालिक ने बताया कि गोलू से उसकी दोस्ती 6 महीने पहले इंस्टाग्राम पर हुई थी। जहां पर दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया और नाबालिक गोलू के साथ भाग गई। बाद में किशोरी के माता पिता ने पुलिस में शिकायत कराई और नाबालिग को पुलिस घर वापस लाई।

असलम बना गोलू, अब हुई जेल
पुलिस ने जब इस मामले में किशोरी और आरोपी युवक से पूछताछ की तो यह सामने आया कि युवक ने अपना नाम बदलकर किशोरी को अपने झांसे में फसाया था। युवक का असली नाम असलम है जिसने सोशल मीडिया पर खुद को गोलू बताया था। वहीं किशोरी से यह झूठ बोल कर बात की थी कि वह इलेक्ट्रॉनिक सामान का एक बड़ा व्यापारी है जबकि हकीकत में वह एक मामूली वेल्डिंग का काम करने वाला व्यक्ति था। पुलिस ने इस मामले में धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम समेत, अपरहण, दुष्कर्म, एससी एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें…Jabalpur :चोर गिरोह पर पुलिस का शिकंजा, 4 आरोपी सहित 8 मोटरसाइकिल बरामद