इंदौर: विद्युत वितरण कंपनी के एमडी अमित तोमर ने अधिकारियों को दिए निर्देश, कहा- उपभोक्ता सेवा समय पर कराएं उपलब्ध

Shashank Baranwal
Published on -
Madhya Pradesh

Indore News: मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक (एमडी) अमित तोमर ने सोमवार को मुख्यालय स्थित सभागार में अधिकारियों की मीटिंग की। इस दौरान एमडी तोमर ने अधिकारियों को बड़ा निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि कंपनी क्षेत्र के सभी 15 जिलों में रिवेम्प्ड डिस्ट्रिब्यूशन सेक्टर स्कीम (आरडीएसएस) के कार्य समय पर किए जाए। इंदौर शहर में इस योजना के तहत पहला ग्रिड बिलावली क्षेत्र में इसी महीने के अंत तक ऊर्जीकृत करने के सघन प्रयास जारी हैं।

एमडी अमित तोमर ने सभागार में अधिकारियों की मिटिंग में कहा कि गुणवत्तापूर्ण आपूर्ति एवं समय पर राजस्व संग्रहण प्राथमिकता है। इसे नजरअंदाज नहीं किया जाए। एमडी तोमर ने ट्रांसफार्मर का फेल रेट घटाने, विभागीय कार्यों में समय पालन, उपभोक्ता सेवा समय पर उपलब्ध कराने आदि विषयों पर भी बात की। इस दौरान मुख्य महाप्रबंधक रिंकेश वैश्य, निदेशक पुनीत दुबे, कार्यपालक निदेशक गजरा मेहता व अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

Indore

इंदौर से मंगल राजपूत की रिपोर्ट


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News