इंदौर-देवास बायपास पर हुआ बड़ा हादसा, 3 की मौत 3 घायल

महिंद्रा पिकअप लोडिंग वाहन अचानक से अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर को क्रॉस कर रॉंग साइड पर गिर गया

Bhind Accident

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर में गुरुवार का दिन 3 लोगों के लिए काल बनकर आया वहीं 3 अन्य लोगों पर काल ने थोड़ी रहमत दिखाई। दरअसल, सड़क दुर्घटना के चलते गुरुवार सुबह 3 लोगो की मौत हो गई जिसके चलते हड़कंप मच गया। दरअसल, सड़क दुर्घटना का यह बड़ा मामला इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र का है जहां बायपास पर महिंद्रा पिकअप लोडिंग वाहन अचानक से अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर को क्रॉस कर रॉंग साइड पर गिर गया। इस दौरान पिकअप वाहन ने तीन बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर पिकअप वाहन का ड्राइवर, वाहन में बैठे मुनीम और एक बाइक सवार की मौत हो गई। वही वाहन की टक्कर से एक हेल्पर और 2 अन्य बाइक सवार घायल हो गए जिन्हें इलाज के तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया।

यह भी पढ़े…Datia news: कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेंद्र भारती को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, यह है पूरा मामला!

बताया जा रहा है कि लोडिंग वाहन जेसीबी के भारी भरकम पार्ट्स लेकर तेजाजी नगर से देवास की ओर जा रहा था। इसी दौरान पिकअप वाहन कनाड़िया बायपास से गुजरते वक्त अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर को पार कर सड़क की दूसरी ओर जा गिरा। तीन बाइक को टक्कर मारते हुए वाहन के परखच्चे उड़ गए और मौके पर 3 लोगो ने दम तोड़ दिया वही 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। वो तो गनीमत ये रही कि इसी दौरान एक अन्य थाना क्षेत्र तेजाजी नगर के थाना प्रभारी गुजर रहे थे तो परिणाम ये हुआ कि गंभीर रूप से घायल 3 अन्य लोगो को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि मौके पर बाइक्स को नुकसान पहुंचने के साथ पिकअप वाहन चकनाचूर अवस्था मे पड़ा था जिस पर खून के धब्बे पड़ गए थे।

इंदौर-देवास बायपास पर हुआ बड़ा हादसा, 3 की मौत 3 घायल

यह भी पढ़े…बैतूल : प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

इस भयावह सड़क हादसे की जांच कर रहे कनाड़िया थाना के जांच अधिकारी जगदीश जामरे ने बताया कि एक पिकअप वाहन था जो जेसीबी का पंजा लोड कर तेजाजी नगर से देवास की ओर जा रहा था। इसके बाद बायपास पर लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलटकर सड़क की दूसरी साइड पर पहुंच गया। जिसके चलते तीन मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर लगी और टक्कर के बाद शीतल नगर इंदौर में रहने वाले बाइक सवार सिमरन सिंह की मौत हो गई। वही पिकअप के ड्रायवर गगन पटेल और साथ में बैठे मुनीम नंदकिशोर की भीदुर्घटना स्थल पर ही जान चली गई।

यह भी पढ़े…अब जावेद हबीब की कंपनी के सीईओ ने मांगी माफी, कहा जल्द हबीब फिर मांगेंगे माफी

पुलिस के मुताबिक पिकअप में सवार हेल्पर मामूली रूप से घायल हुआ है वही देवास से इन्दौर आ रहे बाइक सवार अनुराग पांचाल का पैर टूट गया है जबकि एक अन्य बाइक सवार का इलाज जारी है। दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगो की जान चली गई है जबकि 3 लोग घायल हुए है वही अब पुलिस दुर्घटना की असल वजह पता लगाने में जुट गई है हालांकि प्रारंभिक तौर पर जेसीबी के पंजे को ही दुर्घटना की वजह माना जा रहा है।