Indore : नकली पिस्टल लेकर वीडियो बनाना युवकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी के मुताबिक युवकों ने पुलिस को बताया है कि वे सोशल मीडिया के लिए ऐसा घटनाक्रम बनाकर वीडियो शूट करते थे।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में नकली पिस्टल (fake pistol) लिए वीडियो बनाना युवको को महंगा पड़ गया। जिसके चलते युवकों को जेल की हवा खानी पड़ी। दरअसल 2 युवक रात को बाइक पर नकली पिस्टल लहराकर वीडियो (Video) शूट कर रहे थे। जब इस मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस ने दो नाबालिग सहित चार युवको को हिरासत में लेकर दो बाइक और नकली पिस्टल जब्त कर ली।

यह भी पढ़ें…Datia : अज्ञात लोगों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

दरअसल, कहा ये जा सकता है कि नकली पिस्टल हवा में लहराना और ऊपर से वीडियो बनाना युवकों महंगा पड़ गया। जिसके बाद चारो युवक अब सलाखों के पीछे है। जी हां इंदौर में रात को व्यस्ततम मार्ग पर बाइक सवार चार युवकों द्वारा नकली पिस्टल से दहशत फैलाते हुए वीडियो शूट किया गया। जिसके बाद चारो युवकों को विजय नगर पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपियों ने बताया कि वे सोशल मीडिया के लिए दहशतवाला वीडियो बना रहे थे।

यह भी पढ़ें…MP में बीजेपी विधायक के भाई की गुंडागर्दी, युवक को पीटा, सिर पर फोड़ी शराब की बोतल

ये पूरी घटना रविवार रात की बताई जा रही है। जहां एमआईजी चौराहे से दो बाइकों पर सवार चार युवक तेज गति से वहां से निकले और एमआर-9 रोड पर खिलौने वाली पिस्टल लहराकर उससे फायरिंग की आवाज निकाली जिससे राहगीर डर गए। इस दौरान बाइक पर पीछे बैठे दोनों युवकों ने वीडियो भी शूट करना शुरू कर दिया। सूचना मिलने के बाद विजय नगर पुलिस ने इनकी घेराबंदी की और भमोरी क्षेत्र में इन्हें पकड लिया। इनमें दो नाबालिग हैं जबकि गिरफ्तार किए गए। बालिग आरोपियों के नाम इंदौर कबूतरखाना निवासी शेख अब्बास, रमजा खान हैं। युवकों से घटना के दौरान उपयोग में लाई गई बाइक व खिलौना पिस्टल जब्त कर ली गई है। विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी के मुताबिक युवकों ने पुलिस को बताया है कि वे सोशल मीडिया के लिए ऐसा घटनाक्रम बनाकर वीडियो शूट करते थे।

फिलहाल, सोशल मीडिया का चस्का रखने वाले युवक अब हवालात में है। और अब जिनके सामने वो दहशत फैलाने का स्वांग रच रहे थे उन लोगो में ही उनकी जग हंसाई हो रही है।

https://vimeo.com/571223798