मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती एसडीएम की गाड़ी पर चढ़ी, फांसी की धमकी देकर मचाया उत्पात

युवती ने कार पर चढ़कर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। इतना ही नही लोग कुछ समझ पाते युवती ने अपने दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाया और एसडीएम वाहन पर लगे हूटर और पाइप से टांग कर अपनी जान देने की कोशिश की |

इंदौर, आकाश धोलपुरे| इंदौर (Indore) के जेल रोड स्थित मोबाइल के सबसे बड़े नावेल्टी मार्केट (Novelty Market) में शनिवार शाम को एक ऐसी घटना हुई कि आम जनता, व्यापारी, अधिकारी और पुलिस के हाथ पैर फूल गए। शहर के व्यस्ततम मार्केट से एसडीएम (SDM) का वाहन गुजर रहा था। ट्रैफिक अधिक होने के चलते वाहन पर हूटर देखकर मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवती उस पर चढ़ गई। इसके बाद तो मानो हंगामा मच गया और मार्ग का ट्रैफिक रुक गया और लोगो का मजमा लग गया।

युवती ने कार पर चढ़कर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। इतना ही नही लोग कुछ समझ पाते युवती ने अपने दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाया और एसडीएम वाहन पर लगे हूटर और पाइप से टांग कर अपनी जान देने की कोशिश की | इस दौरान लोग युवती से नीचे उतरने की मिन्नते करते रहे, लेकिन वो नही मानी। आखिर में मार्केट के व्यापारियो में से ही किसी ने वाहन पर चढ़कर युवती को नीचे उतारने का दम दिखाया। इसके बाद जैसे तैसे दो लोगो की मदद से युवती को एसडीएम के वाहन से उतारा गया। इस दौरान मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला इंसाफ और जुर्माने की मांग करती रही। एसडीएम वाहन पर चढ़ने वाली युवती चिल्ला रही थी कि उसका किसी अन्य महिला से विवाद हो गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक वाहन में एसडीएम मौजूद थे या नही इस बात का तो पता नही चल पाया लेकिन ये बात जरूर सामने आई है कि युवती क्षेत्र में ही घूमती है, भिक्षा मांगकर जीवन यापन करती है, इसके साथ ही वह व्हाइटनर के नशे की आदि भी है।

मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती एसडीएम की गाड़ी पर चढ़ी, फांसी की धमकी देकर मचाया उत्पात