कांग्रेस विधायक से बोले जीतू पटवारी-किसी से डरने की जरूरत नहीं है… मैं हूं ना

minister-jitu-patwari-statement-on-congress-mla-in-indore-madhypradesh

इंदौर।

इन दिनों कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी अपने बयानों से सुर्खियों में छाए हुए है। आए दिन उनके बयान मीडिया में हलचल मचा रहे है। ताजा मामला इंदौर से सामने आया है, जहां विधायक संजय शुक्ला ने एक निजी कार्यक्रम में जैसे ही कांग्रेस के समर्थन में वोट अपील करने पर माफी मांगी वैसे ही पटवारी तपाक से बोल उठे सॉरी और थैंक्यू कहने की जरूरत नहीं है। आपने कुछ गलत नहीं किया। आपको डरने की जरूरत नहीं है… मैं हूं ना।

दरअसल, आज सोमवार को कमलनाथ सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू  पटवारी इंदौर में एक निजी शिक्षा के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ विधायक संजय शुक्ला और कई कांग्रेस भी समारोह में शामिल हुए। इस दौरान शुक्ला ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे कांग्रेस के उम्मीवार भी शिक्षा से जुड़े हैं मैं भी जुड़ा हूं और आप सभी जुडे हैं। इसलिए चाहता हूं कि आप सभी मतदान जरूर करवाएं। कांग्रेस के पक्ष में मतदान करवाएं। यह सुन सभा में मौजूद लोग हंस पड़े तो वे असहज हो गए और उन्हें अहसास हुआ कि वे किसी राजनैतिक कार्यक्रम मे नही बल्कि निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे है, इसके बाद उन्होंने तुरंत इस पर माफी मांगते हुए मतदान करने और करवाने की अपील की।

यह सब देख मंत्री जीतू पटवारी उठे और माइक थामते हुए बोले भले ही ये निजी कॉलेजों का कार्यक्रम है,लेकिन वोट मांगना गलत नहीं है। आपने जो कहा वह अच्छा कहा। आपके विचार अच्छे हैं। आपने वोट मांगकर कोई गुनाह नहीं किया। सॉरी और थैंक्यू कहने की जरूरत नहीं है। आपने कुछ गलत नहीं किया। आपको डरने की जरूरत नहीं है… मैं हूं ना।आप कहो कि जो मैंने जो बोला सही बोला।इसके बाद माहौल थोडा सा गर्म हो गया हालांकि बाद में सब सामान्य दिखाई देने लगे।