कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर के बयान पर विधायक संजय शुक्ला ने कसा तंज

विधायक

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती पर्यटन व संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर (usha Thakur) के “टंट्या मामा के ताबीज से स्वस्थ होते हैं बीमार लोग” बयान को लेकर कांग्रेस विधायक (Congress Mla) संजय शुक्ला तंज कसा है।  उनका कहना है कि इस तरह के बयान से सिर्फ अफवाह फैलाई जा रही है। अगर सिर्फ ताबीज से ही लोग स्वस्थ हो सकते तो कोरोना में लाखों लोगों की जान नही जाती।

इस IAS अधिकारी ने दिया इस्तीफा, राज्य के मुख्य सचिव को भेजा

दरअसल मंत्री उषा ठाकुर इस तरह के बयान पहले भी कई बार दे चुकी है। कोरोना के दौरान भी ऊषा ठाकुर ने कहा था की शंख बजाने यज्ञ- हवन करने से कोरोना नहीं होता है। वही कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला का कहना है की ताबीज से ही लोग अगर स्वस्थ होते तो कोरोना में इतने लोगों की जान नही जाती।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)