Fraud Loan Apps : मोबाइल ऐप से लोन लेना युवक को पड़ा महंगा, अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

पीड़ित ने इंस्टाग्राम पर ऐड देखकर दो एप को डाउनलोड कर लोन लिया था। जिसका भुगतान ब्याज के साथ करने के बावजूद और अधिक पैसों की मांग करते हुए उनके अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी जा रही है।

Amit Sengar
Published on -
indore police

Indore Fraud Loan Apps : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के आजाद नगर थाने में सायबर हेल्प डेस्क पर एक शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमे शिकायतकर्ता ने बताया कि मेरे साथ सायबर फ्रॉड हो गया है जिसके बाद ब्लैकमेल किया जा रहा है। शिकायतकर्ता निजी फर्म में अकाउंटेंट है शिकायत दर्ज होने के बाद मामले को विवेचना में लिया गया है।

इंदौर के आजाद नगर थाने पर राहुल नामक एक अकाउंटेंट के द्वारा शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने बताया कि करवा चौथ पर पैसे की आवश्यकता के कारण उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऐड देखकर दो एप को डाउनलोड कर लोन लिया था। जिसका भुगतान ब्याज के साथ करने के बावजूद और अधिक पैसों की मांग करते हुए उनके अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी जा रही है।

जांच में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News